Sanjay Leela Bansali के बाद Karan Johar का होगा ओटीटी डेब्यू, लाएंगे मेगा बजट सीरीज!

Sunday, Sep 22, 2024-03:02 PM (IST)

मुंबई: कई हिट फिल्मों का निर्माण कर चुके करण जौहर( Karan Johar ) अब ओटीटी प्लेटफॉर्म पर कदम रखने जा रहे हैं। वह एक नई वेब सीरीज लेकर आ रहे हैं, जिसकी स्क्रिप्ट फाइनल हो चुकी है। संजय लीला भंसाली ( Sanjay Leela Bansali ) के बाद, अब करण जोहर नेटफ्लिक्स ( Netflix)  पर अपना प्रोजेक्ट पेश करेंगे। खास बात यह है कि वह इस सीरीज का निर्देशन भी खुद करेंगे, और यह एक मेगा बजट प्रोजेक्ट होगा। वैसे तो उन्होंने बतौर निर्माता द फैबुलस लाइव्स ऑफ बॉलीवुड वाइव्स, द फेम गेम, शोटाइम, ग्यारह ग्यारह और कॉल मी बे जैसी वेब सीरीज बना चुके हैं। अब निर्देशक के तौर पर भी वह इस प्रारूप में अपना रंग बिखेरने के लिए तैयार हैं।

PunjabKesari

कब शुरू होगा प्रोडक्शन?
करण जौहर का यह प्रोजेक्ट बेहद खास है, जिसमें कई मशहूर हीरोइनों को शामिल किया जाएगा। फिलहाल, इस वेब सीरीज का टाइटल तय नहीं हुआ है, लेकिन प्रोडक्शन की प्रक्रिया 2025 की शुरुआत में शुरू होगी।

PunjabKesari

कास्टिंग पर काम जारी
करण अपनी टीम के साथ इस प्रोजेक्ट पर मेहनत कर रहे हैं और वे डिजिटल प्लेटफॉर्म पर अपनी शुरुआत को लेकर बहुत उत्साहित हैं। सीरीज की कास्टिंग का काम चल रहा है, और कई बड़े सितारों को एक साथ लाने की योजना है। यह सीरीज नेटफ्लिक्स का एक महत्वाकांक्षी प्रोजेक्ट माना जा रहा है।

कब होगी स्ट्रीमिंग?
सूत्रों के मुताबिक, इसकी शूटिंग 2025 में होगी और इसे 2026 में रिलीज करने की योजना है। इस सीरीज के बाद, करण जौहर बड़े परदे पर वापसी करेंगे और एक धमाकेदार एक्शन फिल्म लाने की तैयारी में हैं।

वेब सीरीज के बाद इस फिल्म से करेंगे वापसी
करण जौहर इस सीरीज के बाद ‘तख्त’ नाम की एक फिल्म लेकर आएंगे, जो बड़े पर्दे पर रिलीज होगी. फिल्म की अनाउंसमेंट अगस्त 2019 में की गई थी और मार्च 2020 में फिल्म थिएटर्स में रिलीज होने वाली थी, लेकिन कोरोना की वजह से फिल्म का प्रोडक्शन रुक गया था. इस फिल्म में करीना कपूर, रणवीर सिंह, आलिया भट्ट, जान्हवी कपूर, भूमि पेडनेकर, विकी कौशल और अनिल कपूर जैसे स्टार्स एक साथ दिखेंगे।

इस तरह, करण जौहर का ओटीटी में आना भारतीय मनोरंजन की दुनिया में एक नया मोड़ लाने के लिए तैयार है।


Content Editor

Shivani Soni

सबसे ज्यादा पढ़े गए

Related News