Bigg Boss 18 के घर में भावुक हुए Karan Veer Mehra, बोले- मेरे अंदर फैमिली को जोड़कर रखने की काबलियत नहीं है

Friday, Oct 25, 2024-05:30 PM (IST)

बॉलीवुड तड़का टीम. सलमान खान का रियलिटी शो बिग बॉस 18 इन दिनों काफी चर्चा में है। शो के कंटेस्टेंट्स अपनी-अपनी अपीयरेंस से खूब सुर्खियां बटोर रहे हैं। वहीं, करणवीर मेहरा बिग बॉस के सबसे एक्टिव कंटेस्टेंट्स में से एक हैं। अविनाश मिश्रा के साथ उनकी बहस भी काफी चर्चा में रही थी। हालांकि, किसी वजह से करण का दिल दुखा और वह श्रुतिका के सामने अपना दर्द बयां करने से खुद को रोक नहीं पाए, लेकिन अपकमिंग एपिसोड में वह भावुक नजर आएंगे। शो के लेटेस्ट प्रोमो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है।
 
बिग बॉस के सामने आए प्रोमो में देखा जा सकता है कि करणवीर श्रुतिका के सामने अपना दर्द बयां करते नजर आते हैं। वह कहते हैं- मुझे यह एहसास हो रहा है कि मेरे अंदर एक फैमिली को जोड़कर रखने की काबिलियत नहीं है। मुझे लगा कि मैंने फैमिली बना ली है और हम चार फैमिली हैं। हम पर्याप्त मजबूत हैं। यही बाहर भी हुआ मेरे साथ। मेरी ऐसी ही फैमिली थी, लेकिन मैं फैमिली को संभाल नहीं पाया, जो अब मुझे एहसास हो रहा है।

 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by ColorsTV (@colorstv)

यह बोलते-बोलते करणवीर मेहरा रुक गए और उनका दिल भर आया । बात को पूरा किए बिना ही वह श्रुतिका के पास से चले गए। इस दौरान श्रुतिका ने उन्हें समझाने की कोशिश करती नजर आईं।

बता दें, करणवीर मेहरा ने दो शादियां की, लेकिन उनकी दोनों शादियां ही सफल नहीं हो पाईं।  उन्होंने पहली शादी साल 2009 में अपने बचपन की दोस्त देविका मेहरा से की थी। हालांकि, ये शादी 9 साल तक ही चली और दोनों 2018 में अलग हो गए। इसके बाद एक्टर ने टीवी एक्ट्रेस निधि सेठ से दोबारा शादी रचाई। मगर उनकी ये शादी भी नहीं चल पाई और 2023 में उनका रिश्ता टूट गया।


Content Writer

suman prajapati

सबसे ज्यादा पढ़े गए

Related News