Kareena ने Shahid का नाम सुनते ही दिखाया अजीब रिएक्शन, वीडियो हुआ वायरल

Wednesday, Sep 04, 2024-12:36 PM (IST)

बॉलीवुड तड़का टीम: मुंबई में हाल ही में हंसल मेहता की फिल्म द बकिंघम मर्डर्स का ट्रेलर लॉन्च इवेंट आयोजित किया गया, जिसमें करीना कपूर खान और पूरी फिल्म की कास्ट शामिल हुई। इस इवेंट के दौरान एक दिलचस्प घटना घटी जब शाहिद कपूर का नाम उछला।

PunjabKesari

इवेंट के दौरान एक पत्रकार ने हंसल मेहता से उनके द्वारा बनाई गई फिल्मों के बारे में सवाल किया, जिसमें शाहिद कपूर की एक फिल्म का भी जिक्र हुआ। शाहिद का नाम सुनते ही करीना कपूर खान थोड़ी असहज दिखाई दीं और जिसके बाद एक्ट्रेस का रिएक्शन वायरल हो गया। इस पर वह  अजीबोगरीब तरीके से मुंह बना रही हैं।वहां मौजूद लोग हूटिंग करने लगे, इस दौरान उन्हें अनकंफर्टेबल होते हुए देखा गया।  फैंस ने भी उनका  ये रिएक्शन नोटिस किया।

PunjabKesari

हालांकि, पत्रकार ने शाहिद कपूर और राजकुमार राव की फिल्म का जिक्र करते हुए कहा कि वह हंसल मेहता द्वारा निर्देशित थी और उसे नेशनल अवॉर्ड भी मिल चुका है।

 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by F I L M Y G Y A N (@filmygyan)

वहीं इवेंट में करीना कपूर खान ने ऑल-ब्लैक लुक अपनाया था, जिसमें उन्होंने ब्लैक सूट और पैंट पहना था। खुले बाल, स्टाइलिश ईयररिंग्स और सादे मेकअप के साथ करीना का लुक बेहद आकर्षक था। यह फिल्म द बकिंघम मर्डर्स 13 सितंबर को सिनेमाघरों में रिलीज होगी।

बता दें, करीना और शाहिद कई साल रिलेशनशिप में रहने के बाद 2007 में अलग हो गए थे।


Content Editor

Shivani Soni

सबसे ज्यादा पढ़े गए

Related News