Khatron Ke Khiladi 14: Krishna की दिलेरी देख दिशा पटानी ने किया रिएक्ट, टाइगर की Ex गर्लफ्रेंड के कमेंट ने खींच लिया सबका ध्यान

Friday, Sep 20, 2024-03:52 PM (IST)

बॉलीवुड तड़का टीम. सुपरस्टार टाइगर श्रॉफ की बहन कृष्णा श्रॉफ इन दिनों कलर्स टीवी के रिएलिटी शो 'खतरों के खिलाड़ी 14' में अपना दम दिखा रही हैं। शो जल्द ही इसके फिनाले की ओर बढ़ रहा है। इसी बीच शो से कृष्णा श्रॉफ का एक वीडियो वायरल हो रहा है, जिसमें वह निमृत कौर को कड़ी टक्कर देती नजर आ रही हैं। कृष्णा के इसी वीडियो पर उनकी दोस्त और टाइगर श्रॉफ की गर्लफ्रेंड रही एक्ट्रेस दिशा पटानी ने कमेंट किया है, जो लोगों का खूब ध्यान खींच रहा है।

 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by ColorsTV (@colorstv)

दरअसल, खतरों के खिलाड़ी 14 के प्रोमो में कृष्णा श्रॉफ पानी में टास्क करती दिख रही हैं। पानी का बहाव तेज होने के बाद भी कृष्णा श्रॉफ ने हार नहीं मानती। प्रोमो में कृष्णा श्रॉफ बोट के जरिए आगे बढ़ने की कोशिश कर रही हैं  और उनका ये अंदाज फैंस का खूब दिल जीत रहा है। वहीं इस वीडियो पर टाइगर की एक्स दिशा पटानी ने कमेंट किया तो लोगों के बीच हंगामा मच गया।

 

PunjabKesari

 

कृष्णा श्रॉफ की तारीफ करते हुए दिशा पाटनी ने लिखा, 'सुपर स्ट्रॉन्ग...।' दिशा पाटनी के इस कमेंट ने अब लोगों का ध्यान अपनी तरफ खींचना शुरू कर दिया है। लोग पूछ रहे हैं कि क्या अब भी दिशा पाटनी टाइगर श्रॉफ के रिलेशन में हैं।
 


Content Writer

suman prajapati

सबसे ज्यादा पढ़े गए

Related News