''कृष्णा-कश्मीरा से मेरी नहीं बनती'' मामी सुनीता के बयान पर भांजे कृष्णा अभिषेक ने तोड़ी चुप्पी,बोले-''वो कुछ भी कह सकती''

Thursday, Sep 19, 2024-04:36 PM (IST)

मुंबई: कृष्णा अभिषेक और गोविंदा की पत्नी सुनीता आहूजा के बीच अच्छा रिश्ता नहीं है। इनका रिश्ता अक्सर सुर्खियां बटोरता रहा है। जब 25 अप्रैल को गोविंदा अपनी भांजी आरती सिंह की शादी में शामिल हुए और उन्हें अपना आशीर्वाद दिया। लेकिन सुनीता अहूजा भांजी आरती सिंह की शादी मे शामिल नहीं हुईं थी। वहीं अब  सुनीता अहूजा ने साफ कर दिया कि उनका  कृष्णा या उनकी पत्नी कश्मीरा के साथ अच्छा रिश्ता नहीं है।

PunjabKesari

 

दरअसल, एक इंटरव्यू के दौरान सुनीता ने कपिल शर्मा शो का हिस्सा न बनने की असली वजह बताई थी। उन्होंने कहा, 'देखो, मैं तुम्हें एक बात बताऊंगी, मैं झूठ नहीं बोलूंगी, कृष्णा-कश्मीरा से मेरी नहीं बनती है...तो मैं शो करती, अगर वो लोग नहीं होते।'अब मामी के इस बयान पर कृष्णा अभिषेक का रिएक्श सामने आया है।

PunjabKesari

 

एक्टर ने कहा- 'मैं उनसे बहुत प्यार करता हूं। मामी ने मुझे हमेशा अपने बच्चे की तरह प्यार किया है और मेरे लिए बहुत कुछ किया है। उन्हें मुझ पर गुस्सा होने का पूरा अधिकार है। मुझे पता है कि वह गुस्से में सब कुछ कहती हैं, मैं उनकी बात मान लूंगा, वह मेरी मामी हैं।'

PunjabKesari
आपको बता दें कि जब लास्ट टाइम सुनीता आहूजा और सुपरस्टार गोविंदा कपिल शर्मा के शो में आए थे, उस एपिसोड से कृष्णा अभिषेक गायब थे। कहा जा रहा था कि गोविंदा और उनकी पत्नी सुनीता आहूजा उनके साथ स्क्रीन शेयर नहीं करना चाहते थे।

 
 


Content Writer

Smita Sharma

सबसे ज्यादा पढ़े गए

Related News