कुशाल टंडन ने कंफर्म किया शिवांगी जोशी के साथ अपना रिलेशनशिप, बोले- 'मुझे अपनी लेडीलव मिल गई है'

Friday, Oct 18, 2024-04:37 PM (IST)

बॉलीवुड तड़का टीम. एक्टर कुशाल टंडन और शिवांगी जोशी के अफेयर को लेकर कई बार सोशल मीडिया पर अफवाहें सामने आ चुकी हैं, लेकिन दोनों ने कभी भी अपने रिलेशनशिप को लेकर हां नहीं की। वहीं, हाल ही में एक इंटरव्यू में कुशाल टंडन ने शिवांगी के साथ रिलेशन में होने की बात कंफर्म कर दी है। उनके इस खुलासे के बाद फैंस काफी हैरान और खुश हो रहे हैं। 


 
हाल ही में एक इंटरव्यू में कुशाल टंडन ने शिवांगी जोशी से शादी के बारे में पूछने पर कहा, 'मैं अभी शादी नहीं करूंगा लेकिन मैं प्यार में हूं। हम इस रिश्ते को बहुत ही धीरे-धीरे आगे ले जा रहे हैं। मेरी मां मुझे शादीशुदा देखना चाहती हैं, उनका बस चले तो मेरी आज ही शादी करवा दें'। 

PunjabKesari


कुशाल टंडन ने अपनी शादी को लेकर कहा कि शादी कब होगी अभी कंफर्म नहीं है, लेकिन कभी भी कुछ भी हो सकता है। एक्टर ने कहा कि उन्हें अपनी लेडीलव मिल गई है, हमारा मैच बिल्कुल सही है। साथ ही उन्होंने कहा कि एक अच्छी लड़की की तलाश अब मेरे माता पिता की तरफ से रोक दी गई है'। 


बता दें, शिवांगी जोशी और कुशाल टंडन को टीवी सीरियल 'बरसातें- मौसम प्यार का' में साथ में देखा गया था। इस सीरियल में दोनों जोड़ी को खूब प्यार मिला था। कुशाल के काम को 'एक हजारों में मेरी बहना है' में भी काफी पसंद किया गया था। वहीं, शिवांगी जोशी को सबसे पहले 'ये रिश्ता क्या कहलाता है' सीरियल में देखा गया था।


Content Writer

suman prajapati

सबसे ज्यादा पढ़े गए

Related News