बेटी और बेटे संग मोहिना ने करवाया फोटोशूट, छोटी बहन का माथा चूम दुलार करते दिखे अयांश

Monday, Oct 21, 2024-05:49 PM (IST)


मुंबई: रीवावंश की राजकुमारी और एक्ट्रेस मोहिना सिंह ने शादी के बाद से ही टीवी की इंडस्ट्री से दूरी बना ली। हालांकि वह सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं और फैमिली संग बिताए लम्हों की तस्वीरें शेयर करती रहती हैं। हाल ही में मोहिना ने अपने बेटे अयांश और बेटी गौरीता संग प्यारी तस्वीरें शेयर की हैं।

PunjabKesari

दरअसल, मोहिना ने अयांश और गोरीता संग दीवाली के लिए बच्चों के कपड़ों के फेमस ब्रांड के लिए फोटोशूट करवाया था। ये तस्वीरें उसी फोटोशूट की हैं।

 

PunjabKesari

सामने आईं तस्वीरों में तीनों ट्रेडिशनल लुक में दिख रहे हैं। एक तस्वीर में अयांश  और मोहिना गौरीता के माथे को चूम रहे हैं। वहीं एक तस्वीर में मोहिना ने रेयांश को गोद में बिठिया है।

 

PunjabKesari

फोटोशूट की एक तस्वीर में मोहिना लाडली को बाहों में उठाए चूम रही हैं। वहीं एक तस्वीर में गोरिता अकेले नजर आ रही हैं। लुक की बात करें तो मोहिना साड़ी में खूबसूरत लग रही हैं। वहीं अयांश  कुर्ता पजामा में जच रहे हैं।

PunjabKesari

गौरिता की बात करें तो वह लहंगा चोली में प्यारी लगी। मोहिना की लाडली ने माथे पर बिंदी लगाई है जो उन्हें और भी क्यूट बना रही है।  


बता दें मोहिना कुमारी ने अक्टूबर, 2019 में सतपाल महाराज के बेटे सुयश रावत से शादी की थी। मोहिना की शादी की तस्वीरें उस वक्त सोशल मीडिया पर काफी वायरल हुई थीं।  साल 2022 में बेटे अयांश के बाद मोहिना ने 31 मार्च 2024 एक प्यारी सी बेटी गौरीता का स्वागत किया।

 

 

 

 

 


Content Writer

Smita Sharma

सबसे ज्यादा पढ़े गए

Related News