मंदिर में बहू Radhika को कमर से पकड़ने पर ट्रोल हुए Mukesh Ambani, लोगों ने कहा- बहू को इस तरह कौन पीछे खींचता है

Saturday, Sep 14, 2024-03:09 PM (IST)

मुंबई: हाल ही में राधिका मर्चेंट और अनंत अंबानी की भव्य शादी ने काफी चर्चा बटोरी थी। इस खास अवसर पर कई राष्ट्रीय और अंतर्राष्ट्रीय सितारे शामिल हुए थे। शादी के दो महीने बाद, अंबानी परिवार ने गणपति उत्सव का धूमधाम से स्वागत किया और विदाई भी की, जिसके वीडियो सोशल मीडिया पर काफी वायरल हुए थे।

PunjabKesari

गणपति उत्सव के दौरान अंबानी परिवार ने लालबाग के राजा के दर्शन किए, और इस दौरान का फुटेज भी सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हुई हैं  इस खास अवसर पर मुकेश अंबानी, उनके छोटे बेटे अनंत अंबानी, बहू राधिका मर्चेंट, और बड़ी बहू श्लोका अंबानी मंदिर में नजर आए।

PunjabKesari

इस  दौरान मंदिर में भारी भीड़ के बीच, जैसे ही अंबानी परिवार ने फोटो खिंचवाना शुरू किया, राधिका मर्चेंट थोड़ी आगे बढ़ गईं। इस पर मुकेश अंबानी ने राधिका को उनकी कमर से पकड़ा और पीछे की ओर खींचते हुए देखा गया। इस वीडियो को देखकर लोग हैरान रह गए, और यह वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो गया।

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Bollywood update (@bollywood_celebrity.02)

वीडियो पर लोगों के कमेंट्स देखने को मिले; एक यूजर ने लिखा, "बहू को इस तरह कौन पीछे खींचता है?" वहीं दूसरे ने कहा, "मुकेश अंबानी अपनी बहुओं और बेटियों में फर्क नहीं करते, तीनों ही उनके लिए समान हैं।" दरअसल, मुकेश अंबानी का अपनी बेटी ईशा के साथ अच्छा रिश्ता है, और वह अपनी बहुओं के साथ भी वैसा ही स्नेह रखते हैं।


Content Editor

Shivani Soni

सबसे ज्यादा पढ़े गए

Related News