मुल्तानी मिट्टी की चोली... खादी का लहंगा..सोनम कपूर का यूनिक फैशन, धरती और देवों के नाम की दीवाली

Monday, Oct 28, 2024-11:04 AM (IST)

मुंबई: बाॅलीवुड एक्ट्रेस सोनम कपूर अपने फैशन को लेकर हमेशा ही चर्चा में रहती हैं। सोनम अक्सर ही अपने आउटफिट के साथ कुछ यूनीक करती हैं। जहां करवाचौथ पर उन्होंने अपने लुक्स से सबके होश उड़ाए थे। वहीं अब दीवाली से पहले  सोनम कपूर ने ट्रडिशनल वेअर के गोल्स देना शुरू कर दिए हैं। इस बार सोनम ऐसे अवतार में आईं जो एक ओर तो हैरान कर रहा है।

PunjabKesari

 

वहीं दूसरी ओर उनकी तारीफ करने को मजबूर कर दे रहा है। सोनम को लेटेस्ट पिक्स में मड कलर के लहंगा सेट में देखा जा सकता है। लेकिन इसमें ट्विस्ट ये है कि उन्होंने लहंगा तो भले ही प्योर फैब्रिक से बना पहना था लेकिन इसके साथ की जो चोली थी वो कपड़ा नहीं बल्कि मिट्टी से बनी है। जी हां.. आइए डालते हैं सोनम कपूर के लुक्स पर एक नजर...

 

PunjabKesari

 मड मेड ब्लाउज

लेटेस्ट फोटोज में सोनम कपूर को ऑफ शोल्डर कॉर्सेट स्टाइल कि फिट वाले ब्लाउज में देखा जा सकता है। इस पीस को कर्नाटक की लाल मिट्टी, मुल्तानी मिट्टी, पेपर मेश और खादी से मिलाकर बनाया गया है। यही वजह है कि ये एक ओर सोनम की बॉडी को परफेक्टली हग कर रहा है तो दूसरी ओर काफी सख्त भी लग रहा है। 

PunjabKesari

खादी का लहंगा 

 

मड मेड ब्लाउज के साथ सोनम कपूर ने खादी से बना घेरदार लहंगा और दुपट्टा पेयर किया था। ओवरऑल प्लेन सेट में बॉर्डर पर गोल्डन पट्टी लगाई गई थी।

 

PunjabKesari

ये लहंगा इंडिया की नामी फैशन डिजाइनर जोड़ी अबू जानी और संदीप खोसला के कलेक्शन से लिया गया था। इसका फॉल और फिट लंबी हाइट की मालकिन सोनम कपूर पर काफी ज्यादा फब रहा था।

PunjabKesari

 

ज्यूलरी

सोनम कपूर ने अपने इस लुक में ज्यूलरी सिलेक्शन को ऐसा रखा जो अपीयरेंस में एलिगेंस के साथ ही रिच लुक भी जोड़ गया।

PunjabKesari

 

उन्होंने लेयर्ड एम्रल्ड नेकलेस पहना। इसके साथ में जड़ाऊ चोकर नेकलेस भी था। उनके कान में इससे मैच करते स्टड्स, हाथ में मैचिंग रिंग्स दिखाई दीं।

PunjabKesari

 


 


Content Writer

Smita Sharma

सबसे ज्यादा पढ़े गए

Related News