34वें बर्थडे पर निया ने काटे 10 केक... दोस्तों संग मचाया हुड़दंग,व्हाइट ड्रेस में गुलाब सी खिली दिखीं एक्ट्रेस

Wednesday, Sep 18, 2024-01:06 PM (IST)


मुंबई: टीवी एक्ट्रेस निया शर्मा ने 17 सितंबर को अपना 34वां बर्थडे सेलिब्रेट किया। इस खास दिन पर निया ने अपने घर पर धमाकेदार पार्टी होस्ट की। उनके घर पर दोस्तों का जमावड़ा लगा और निया ने बर्थडे को पूरे हो-हल्ले के साथ सेलिब्रेट किया।

PunjabKesari

 

पार्टी में अर्जुन बिजलानी से लेकर क्रिस्टल डिसूजा, सुरभि ज्योति, अली गोनी, रवि दुबे और ऋत्विक धनजानी सहित कई टीवी स्टार्स भी नजर आ रहे हैं, जोकि निया के दोस्त हैं।

PunjabKesari

 

उन्होंने सोशल मीडिया पर अपनी फोटोज शेयर की हैं, जो वायरल हो रही हैं। अपने बर्थडे पर 'सुहागन चुड़ैल' ने कुल 10 केक काटकर जश्न मनाया।  लुक की बात करें तो बर्थडे पर व्हाइट कलर की स्ट्रैपी ड्रेस पहनी थी जिसमें वो गुलाब सी खिल गईं।

PunjabKesari

Nia Sharma ने अपनी बर्थडे तस्वीरें शेयर कर लिखा- 'केक की बाढ़... परिवार और दोस्तों ने इसे इतना खास बना दिया। हर अंदाज काबिले तारीफ है।'

PunjabKesari

 

निया टीवी इंडस्ट्री में लंबे समय से काम कर रही हैं। उन्हें 'एक हजारों में मेरी बहना है' सीरियल से पहचान मिली थी। निया इन दिनों 'सुहागन चुड़ैल' सीरियल में नजर आ रही हैं। इसके अलावा निया 'लाफ्टर शेफ्स' शो में भी काम कर रही हैं। उनकी जोड़ी सुदेश लहरी के साथ बनी है। वहीं खबरें हैं कि निया विवादित रियालिटी शो बिग बाॅस 18 में भी नजर आ सकती हैं। 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Nia Sharma (@niasharma90)

निया ने अपने करियर में टीवी सीरियल्स और रिएलिटी शोज के अलावा वेब सीरीज में भी काम किया है। वो अक्सर अपने अजीबोगरीब ड्रेसिंग सेंस के कारण भी चर्चा में रहती हैं।

 


Content Writer

Smita Sharma

सबसे ज्यादा पढ़े गए

Related News