निया शर्मा Bigg Boss सीजन 18 की पहली कंफर्म कंटेस्टेंट, शो में लगाएंगी बोल्डनेस का तड़का

Monday, Sep 16, 2024-03:05 PM (IST)

बॉलीवुड तड़का टीम.  सलमान खान का रियलिटी टीवी शो 'बिग बॉस' सालों से लोगों को एंटरटेन करता आ रहा है। अब तक कई लोग बिग बॉस में आकर नेम और फेम पा चुके हैं और अब तक इसके 17 सीजन कंप्लीट हो चुके हैं। ऐसे में अब लोगों को इसके अगले सीजन यानी 18 सीजन का इंतजार है और लोग यह जानने के लिए एक्साइटेड हैं कि इस बार बिग बॉस के घर में कौन-कौन शामिल होगा। इसी बीच, एक बड़ी खबर सामने आ रही है कि निया शर्मा की बिग बॉस 18 में एंट्री हो गई है।

PunjabKesari

 

निया शर्मा टीवी इंडस्ट्री की एक जानी मानी एक्ट्रेस हैं और वो इंडस्ट्री की सबसे बोल्ड एक्ट्रेसेस में से भी एक मानी जाती हैं। निया कई रिएलिटी शो में भी नजर आ चुकी हैं। मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, निया शर्मा बिग बॉस सीजन 18 की पहली कंफर्म कंटेस्टेंट हैं।


रिपोर्ट्स में कहा जा रहा है कि उन्हें हर साल बिग बॉस में आने के लिए न्यौता मिलता था, लेकिन कभी बात नहीं बन पाई थी और आखिरकार शो के 18वें सीजन में वो दिखाई देंगी।

रिपोर्ट्स के अनुसार, निया शर्मा ने कुछ ही दिन पहले शो का कॉन्ट्रैक्ट साइन किया है। निया के बाद अब दर्शक बाकी के प्रतिभागियों को जानने के लिए एक्साइटेड हो गए हैं।
बता दें, निया शर्मा ने टीवी सीरियल एक हज़ारों में मेरी बहना है में अपने किरदार से घर घर में पहचान बनाई है। इसके बाद वो डांस रियलिटी शो 'झलक दिखला जा' के 10वें सीजन और स्टंट रिएलिटी शो 'खतरों के खिलाड़ी' के 8वें सीजन में भी नजर आ चुकी हैं।


Content Writer

suman prajapati

सबसे ज्यादा पढ़े गए

Related News