निया शर्मा ने किया वजायना टाइट करने वाली ऐड को प्रमोट, भड़के यूजर्स बोले-"आपको शर्म आनी चाहिए'

Wednesday, Oct 23, 2024-01:07 PM (IST)

बॉलीवुड तड़का टीम. निया शर्मा टीवी इंडस्ट्री की बोल्ड एक्ट्रेसेस में से एक हैं। वो अक्सर अपने बोल्ड अंदाज को लेकर चर्चा में रहती हैं। कई बार तो उन्हें अपने हद से ज्यादा बोल्ड लुक के लिए ट्रोलिंग का सामना भी करना पड़ता है। वहीं, एक बार फिर निया ट्रोल हो रही है, लेकिन इस बार वो किसी लुक के लिए नहीं, बल्कि एक ऐड को प्रमोट करने के लिए। दरअसल, एक्ट्रेस ने वजायना को कसने का दावा करने वाले सप्लिमेंट को प्रमोट किया है जो कि सोशल मीडिया यूजर्स को जरा भी पसंद नहीं आया। लोगों ने उन पर गलत जानकारी फैलाने और हानिकारक रूढ़िवादिता को बनाए रखने का आरोप लगाया। ऐसे में अब एक्ट्रेस जमकर ट्रोल हो रही हैं।


निया शर्मा ने अपने इंस्टाग्राम पर विज्ञापन का एक वीडियो शेयर करते हुए लिखा, "लाइफ में हर कोई परफेक्ट फिट चाहता है। चाहे वह आपका पसंदीदा पहनावा हो या कुछ अधिक अंतरंग, हमने आपको पूरी तरह कवर कर लिया है। परफेक्ट टाइट का एक्सपीरियंस कीजिए"। 

 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Nia Sharma (@niasharma90)

वीडियो में निया अपनी ड्रेस, बोतल के ढक्कन से लेकर अपने जूते के फीते तक 'ढीली' चीजों से जूझती नजर आ रही हैं। जल्द ही, वह एक ऐसी ड्रेस में नजर आती हैं जो उन पर बिल्कुल फिट बैठती है। क्लिप में उन्होंने कहा, ''इसे सही से करो, इसे कस कर रखो।'' 

 


एक्ट्रेस का ये वीडियो देखते ही यूजर्स भड़क गए और पोस्ट को "घृणित" और "बेख़बर" करार दिया। एक प्रशंसक ने लिखा, "निया शर्मा द्वारा वजायना कसने वाले प्रोडक्ट का प्रचार गंभीर नैतिक चिंताओं को जन्म देता है। एक सार्वजनिक हस्ती के रूप में, उनकी अपने दर्शकों के प्रति जिम्मेदारी है, जिनमें से कई लोग मार्गदर्शन के लिए उनकी ओर देख सकते हैं। ऐसे प्रोडक्ट को सपोर्ट करके, वह न केवल अननेचुरल ब्यूटी को कायम रखती है, बल्कि अपने फॉलोअर्स को यह विश्वास दिलाने में भी गुमराह करती है कि उनके शरीर को परफेक्ट होना चाहिए।'' 
दूसरे यूजर ने लिखा, "कृपया इसे प्रमोट करना बंद करें क्योंकि आप एक बड़े कलाकार हैं और आपके बहुत सारे फॉलोअर्स हैं...डॉक्टर के अनुसार गोलियों से वजायइना में कसाव जैसी कोई बात नहीं है", एक अन्य ने लिखा, "भयानक, भयानक, भयानक! यह 2024 है और फिर भी यह अवैज्ञानिक बकवास फैलाई जा रही है। पहले वह वजायना गोरा करने वाली क्रीम और अब यह"। किसी ने कहा, "आपको शर्म आनी चाहिए। गंभीरता से। यह दयनीय है... तुरंत अनफॉलो किया जा रहा है। गलत सूचना के लिए, निया जिस संस्कृति का समर्थन कर रही हैं और यहां प्रभाव का दुरुपयोग किया जा रहा हैष'' वहीं, कई यूजर्स ने तो इस पर रिपोर्ट करने की भी मांग की।

  


Content Writer

suman prajapati

सबसे ज्यादा पढ़े गए

Related News