निकिता दत्ता शाहरुख खान की सच्ची प्रशंसक हैं! अभिनेत्री ने ''दिलवाले दुल्हनिया ले जाएंगे'' के लोकप्रिय ट्रैक ''मेहंदी लगा कर रखना'' पर ठुमके लगाए।

Thursday, Oct 10, 2024-05:02 PM (IST)

मुंबई: शाहरुख खान के लिए निकिता दत्ता का प्यार कोई सीमा नहीं है। बार-बार, प्रतिभाशाली अभिनेत्री ने शाहरुख खान के लिए अपने प्यार का इजहार किया है और हाल ही में अपने सोशल मीडिया पर एक वीडियो साझा किया है जिसमें वह 'दिलवाले दुल्हनिया ले जाएंगे' के एक ट्रैक पर थिरकती नजर आ रही हैं। अभिनेत्री अजरबैजान के बाकू में अपने समय का आनंद ले रही थी, जब वह एक दुकान पर गई जहां दुकानदार ने 'मेहंदी लगा कर रखना' गाना बजाया। शाहरुख खान की कट्टर प्रशंसक अभिनेत्री दुकान पर खड़ी हो गई और नाचने लगी.

अभिनेत्री ने अपना वीडियो सोशल मीडिया पर साझा किया और इसे कैप्शन दिया, "एक सार्वभौमिक प्रेम भाषा है। इसे @iamsrk कहा जाता है। यह बाकू में एक बाकलावा की दुकान है! इस आदमी के पास उसके गानों से भरी पूरी प्लेलिस्ट थी।"

निकिता दत्ता ने सुपरस्टार शाहरुख खान को "सार्वभौमिक प्रेम भाषा" कहा है। इस साल की शुरुआत में निकिता ने शाहरुख खान के साथ डेट पर जाने की इच्छा साझा की थी। अभिनेत्री ने कहा, "निस्संदेह, शाहरुख खान, मैं हमेशा उनसे प्रभावित रहती हूं और मैं उनके साथ काम करने के लिए मरी जा रही हूं।"

निकिता दत्ता पेशेवर मोर्चे पर, निकिता सिद्धार्थ आनंद की नेटफ्लिक्स प्रोडक्शन, 'ज्वेल थीफ' में अभिनय करने के लिए तैयार हैं, जहां वह सैफ अली खान और जयदीप अहलावत के साथ स्क्रीन साझा करेंगी।


Content Writer

Smita Sharma

सबसे ज्यादा पढ़े गए

Related News