Bollywood Top News: दिग्गज एक्टर टीपी माधवन का निधन...संजय दत्त ने फिर रचाई शादी

Wednesday, Oct 09, 2024-05:47 PM (IST)

मुंबई: बाॅलीवुड इंडस्ट्री से एक दुखद खबर सामने आई है। खबर है कि 600 फिल्मों में काम करने वाले एक्टर का अचानक निधन हो गया है।मलयालम फिल्मों के दिग्गज एक्टर टीपी माधवन ने 9 अक्टूबर को दुनिया को अलविदा कह दिया है। इसके अलावा शिल्पा शेट्टी कानूनी पचड़े में फंस गई हैं। इतना ही नहीं 65 साल के संजय दत्त ने फिर की शादी रचा कर खूब सुर्खियां बटोरीं। पढ़ें बाॅलीवुड की टाॅप खबरें...

 

 

जिंदगी से जंग हारे एक्टर टी.पी माधवन

   बाॅलीवुड इंडस्ट्री से एक दुखद खबर सामने आई है। खबर है कि 600 फिल्मों में काम करने वाले एक्टर का अचानक निधन हो गया है।मलयालम फिल्मों के दिग्गजए एक्टर टीपी माधवन ने 9 अक्टूबर को दुनिया को अलविदा कह दिया है। टीपी माधवन ने 88 साल की उम्र में आखिरी सांस ली।  

 

 

कानूनी पचड़ों में फंसीं शिल्पा शेट्टी

 

 बॉलीवुड एक्ट्रेस शिल्पा शेट्टी एक बार फिर मुसीबत में फंस गई हैं। शिल्पा शेट्टी के खिलाफ मुजफ्फपुर सीजेएम कोर्ट में परिवाद दायर किया गया है। शिल्पा पर आम लोगों की सुविधाओं को बाधा करने का आरोप लगा है। 

 

70th National Film Awards: ऋषभ शेट्टी को मिला नेशनल अवॉर्ड, दादा साहब फाल्के अवार्ड से सम्मानित हुए मिथुन दा

 

 फिल्म स्टार्स के लिए राष्ट्रीय पुरस्कार से सम्मानित होना बहुत ही गर्व की बात होती है। इस दिन का इंतजार फिल्म जगत से जुड़े लोगों को बड़ी ही बेसब्री से रहता है। वहीं जिस घड़ी का इंतजार पिछले कई महीनों से फिल्मी सितारे कर रहे थे आखिरकार वो 8 अक्टूबर 2024 को आ गई और कलाकारों को राष्ट्रीय पुरस्कार से सम्मानित किया गया।  8 अक्टूबर 2024 दिन मंगलवार को दिल्ली के विज्ञान भवन में 70वें  नेशनल फिल्म अवार्ड्स की सेरेमनी हुई। इसके साथ ही हिंदी सिनेमा के दिग्गज एक्टर मिथुन चक्रवर्ती को फिल्मों के प्रतिष्ठित अवार्ड दादासाहेब फाल्के पुरस्कार से सम्मानित किया गया।

 

नेशनल अवॉर्ड पाकर भावुक हुईं मानसी पारेख, रोके ना रुके आंसू तो राष्ट्रपति ने बेस्‍ट एक्‍ट्रेस को द‍िया हौसला

 

राष्ट्रपति द्रौपदी मुर्मू ने8 अक्टूबर 2024 को नई दिल्ली के विज्ञान भवन में 70वें राष्ट्रीय फिल्म पुरस्कार से स्टार्स को सम्मानित किया। जहां दिग्गज एक्टर मिथुन चक्रवर्ती को लंबे करियर का सम्मान करते हुए दादा साहब फाल्के अवॉर्ड दिया गया। राष्ट्रपति द्रौपदी मुर्मू ने 'कांतारा' के लिए ऋषभ शेट्टी को बेस्ट एक्टर का अवॉर्ड दिया। वहीं, मानसी पारेख को 'कच्छ एक्सप्रेस' के लिए और नित्या मेनन को 'थिरुचित्राम्बलम' के लिए बेस्ट एक्ट्रेस का नेशनल अवॉर्ड देकर उनके काम को सराहा गया। वहीं मानसी पारेख तो सम्मानित होते वक्त रो पड़ीं। उनका वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है।

 

बिल्डिंग में घुसते ही स्टाफ पर बुरी तरह भड़कीं काजोल

 

एक्ट्रेस काजोल इन  दिनों अपने बेबाक अंदाज के लिए नहीं बल्कि गुस्से के लिए सुर्खियों में हैं।कुछ दिन पहले एक और वीडियो आया था, जिसमें वह अपने ही बॉडीगार्ड को धक्का देती नजर आई थीं। वहीं अब एक्ट्रेस का अपने स्टाफ पर गुस्सा करते का वाीडियो सामने आया है। 

 

पिता मुकेश को मिला पहला नेशनल अवॉर्ड तो भर आईं बेटी यामी गौतम की आंखें

 

बाॅलीवुड एक्ट्रेस यामी गौतम के लिए 8 अक्टूबर का दिन बेहद ही खास रहा। दरअसल, यामी गौतम के पिता और  फिल्ममेकर मुकेश गौतम को पहला नेशनल अवॉर्ड मिला। Yami Gautam के पिता मुकेश गौतम को उनकी फिल्म 'बागी दी धी' के लिए 70वें नेशनल फिल्म अवॉर्ड में बेस्ट पंजाबी मूवी का अवॉर्ड मिला। ऐसे में बेटी यामी इतनी खुश हैं कि अपनी भावनाओं को शब्दों में बयां नहीं कर पा रही हैं।यामी इस समारोह में शामिल नहीं हो सकीं लेकिन उन्होंने अपने पिता को अवॉर्ड लेते हुए देखने के इस खास पल को कैद कर लिया और अपने इंस्टाग्राम पर क्लिप पोस्ट कर दी।

 

65 साल के संजय दत्त ने फिर की शादी! तीसरी बीवी मान्यता दत्त संग लिए सात फेरे

 

 बॉलीवुड के संजू बाबा यानी संजय दत्त एक बार फिर चर्चा में हैं। 65 साल के संजय दत्त ने फिर शादी रचा ली है। जी हां, संजू बाबा का एक वीडियो सामने आया है जिसमें वह अग्नि के सामने सात फेरे लेते नजर आ रहे हैं लेकिन अपनी तीसरी बीवी मान्यता दत्त के ही साथ।

 

आलिया, दिलजीत..इन सेलिब्रिटीज के नाम पर बड़ा ऑनलाइन स्कैम! टॉप 10 की लिस्ट में ओरी हैं सबसे ऊपर

 

    साइबर स्कैम से लोगों का काफी नुकसान हो रहा है। वहीं स्टार्स के नाम पर तो आए दिन लोगों के साथ स्कैम किए जाते हैं। हाल ही में ऑनलाइन प्रोटेक्शन कंपनी मैकेफी (McAfee) ने एक चौंकाने वाली जानकारी दी है। मैकेफी ने ‘एनुअल सेलिब्रिटी हैकर हॉट लिस्‍ट 2024' जारी किया है। इसमें उन स्‍टार्स का जिक्र है जिनके नाम का इस्तेमाल कर स्कैमर्स मैलेशिएस वेबसाइट बनाते हैं और स्‍कैम करते हैं।इस लिस्ट में दिलजीत दोसांझ, आलिया भट्ट, विराट कोहली और ओर्री का नाम शामिल है।  

 

'देवरा नहीं चली' Jr NTR ने दर्शकों पर फोड़ा फिल्म की असफलता का ठीकरा

 

  साउथ सुपरस्टार  Jr NTR और एक्ट्रेस जाह्नवी कपूर की फिल्म 'देवरा' हाल ही में रिलीज हुई है। फिल्म ने ओपनिंग डे पर दमदार कमाई भी की थी। इसके साथ ही समीक्षकों की मिलीजुली प्रतिक्रिया भी मिली। वहीं अब  दर्शकों के सिर से 'देवरा' का क्रेज उतरता नजर आ रहा है। फिल्म अब तक दुनिया भर में 466 करोड़ रुपये की शानदार कमाई कर चुकी है।अब हाल ही में जूनियर एनटीआर ने अपनी फिल्म 'देवरा' के बॉक्स ऑफिस पर खराब प्रदर्शन का कारण बताया है।  उन्होंने फिल्म की असफलता का ठीकरा दर्शकों पर फोड़ा है। 

 

करण जौहर के शो 'द ट्रेटर्स' की विनर बनीं उर्फी जावेद !

 

  बॉलीवुड फिल्म डायरेक्टर करण जौहर के अपकमिंग शो 'द ट्रेटर्स' को लेकर हर दिन कोई ना कोई बड़ी खबर सामने आती रहती है। पहले ये अपने कंटेस्टेंट्स की लिस्ट के कारण चर्चा में था और फिर इसमें से हुए एलिमिनेशन की बातें सामने आई थी। अब इस शो का विनर भी अनाउंस हो गया है।   

 

गधराज को लेकर बुरे फंसे 'बिग बॉस 18' के मेकर्स,PETA इंडिया का फरमान-'सलमान खान इसे हमें सौंप दे'

 

 'बिग बॉस 18' की धमाकेदार शुरुआत हो चुकी है। विवियन डीसेना, एलिस कौश‍िक और करणवीर मेहरा समेत 18 कंटेस्‍टेंट शो का हिस्‍सा बन चुके हैं। इन कंटेस्टेंट के अलावा  '19वें कंटेस्‍टेंट' के रूप में 'गधराज' की भी एंट्री हुई है। पहले ही दिन से बिग बॉस के घर में एक असली जानवर को रखा गया है। इस गधे का नाम 'गधराज' बताया गया है।

  

 

 

 

 

 

 


Content Writer

Smita Sharma

सबसे ज्यादा पढ़े गए

Related News