6 साल पहले पांच हजार उधार लेके आया था...‘पंचायत 2’ के एक्टर ने मुंबई में बनाया आलीशान घर, शेयर की कोने-कोने की तस्वीर

Tuesday, Sep 24, 2024-01:24 PM (IST)

बॉलीवुड तड़का टीम. वेब सीरीज ‘पंचायत 2’ में सचिव के दोस्त का किरदार निभाने वाले एक्टर सतीश रे इस वक्त सुर्खियों में हैं। हाल ही में एक्टर ने मुंबई में खरीदा था, जिसे उन्होंने अपने सपनों के महल की तरह बनाया है। आलीशान महल की तस्वीरें सतीश ने अपने फेसबुक अकाउंट पर शेयर की हैं और साथ ही खास नोट भी लिखा है, जो फैंस को भावुक कर देगा। एक्टर के इस आलीशान महल की तस्वीरों को फैंस खूब पसंद कर रहे हैं और उन्हें घर बनाने की बधाई दे रहे हैं।

 


फेसबुक पर अपने आलीशान घर के हर कोने की तस्वीरें शेयर कर सतीश रे ने कैप्शन में लिखा- ''मुंबई में अपना घर बना लिया। मुंबई आपको तभी अपनाती है जब आप भूख से तड़प के भागते नहीं हैं। मैं भी 6 साल पहले एक बैग और पाँच हज़ार उधार लेके आया था और ये भी नहीं पता था कि किसके पास जाऊँगा और कहाँ रहूँगा, लेकिन मैं भागा नहीं। छह साल पहले जब उम्मीद और पैसे दोनों ख़त्म हो गए थे तो इसी इंस्टाग्राम पे एक कविता लिखी थी जिसमें कहा था कि मैं अब वापस नहीं जाऊँगा क्योंकि मैं जिस नाव से आया था वो नाव मैंने जला दी है। जब भी दिल उदास हुआ कोई ना कोई मिल गया जिसने हाथ पकड़ के रोक लिया कि ये शहर तुम्हारा है। घर लेना बड़ी बात तो नहीं है, लेकिन सबसे लड़ के किसी शहर में भाग आना और अपने सपने पूरे करना छोटी बात नहीं। मन तो यही कर रहा है कि समय में पीछे जाऊँ और धक्के खा रहे सतीश को कहूँ कि “हो जाएगा”।


पोस्ट में देखा जा सकता एक्टर ने अपने घर के लग्जरी बैडरूम से लेकर, बाथरूम, किचन, ड्राइंग रूम और ऑफिस वर्क के लिए कॉर्नर तक की हर तस्वीर शेयर की है।
तस्वीरों में देखा जा सकता है कि एक्टर ने अपने घर के हर कोने को बेहद खूबसूरती से डिजाइन करवाया है। इसकी दीवारों पर फूलों-पत्तियों वाली टाइल्स का यूज किया गया है। ये तस्वीरें फैंस का खूब दिल जीत रही हैं।
काम की बात करें तो सतीश रे  वेब सीरीज ‘पंचायत 2’ के अलावा टीवी शो गुटर गूं, बाप बेटा और दोस्ती और फालतू इंजीनियर्स जैसे शोज में नजर आ चुके हैं।


 


Content Writer

suman prajapati

सबसे ज्यादा पढ़े गए

Related News