दूसरे धर्म में शादी करने को लेकर ट्रोल करने वालों को Priyamani ने दिया करारा जवाब, कहा-मैं जन्मजात हिन्दू हूं और हमेशा..

Sunday, Oct 06, 2024-04:12 PM (IST)

बॉलीवुड तड़का टीम. आज के मॉडर्न युग ने इंटरकास्ट मैरिज आम हो गई हैं। बॉलीवुड इंडस्ट्री से भी कई ऐसे सितारे हैं, जिन्होंने दूसरे धर्म में शादी रचाी है। वहीं, दूसरी तरफ शादी के 7 साल के बाद भी साउथ इंडस्ट्री की दिग्गज एक्ट्रेस प्रियामणि अलग समुदाय में शादी करने को लेकर ट्रोलिंग झेल रही हैं। वहीं, अब हाल ही में उन्होंने शादी को लेकर टारगेट किए जाने पर खुलकर बात की और ट्रोलर्स को भी करारा जवाब दिया।

PunjabKesari

 

पहले आपको बता दें, फेमस साउथ एक्ट्रेस प्रियामणि ने साल 2017 में  मुस्तफा राज को लंबे समय तक डेट करने के बाद शादी रचा ली थी। मुस्तफा के अलग धर्म से होने को लेकर एक्ट्रेस को हमेशा ट्रोलिंग का सामना करना पड़ा।

 

ऐसे में हाल ही में इस पर ही खुलकर बात करते हुए प्रियामणि ने कहा- ''मैं जन्मजात हिन्दू हूं और हमेशा अपने धर्म का पालन करूंगी। कुछ लोग मुझे सोशल मीडिया पर ईद सेलिब्रेशन की तस्वीरें डालने पर ट्रोल करते हैं और कहते हैं कि आपने नवरात्रि सेलिब्रेशन की फोटोज क्यों नहीं डालीं। वो आरोप लगाते हैं कि मैंने धर्म परिवर्तन किया है। मुझे जिहादी, मुस्लिम, तुम्हारे बच्चे आतंकवादी बनने जा रहे हैं, जैसे कई मैसेज करते हैं। ये सब मेरे लिए बेहद निराशाजनक और परेशान करने वाला है है।''


उन्होंने कहा- ''मुझे समझ नहीं आता कि आखिर एक अंतरजातीय जोड़े को हमेशा निशाना क्यों बनाया जाता है। कई फिल्मी सितारों ने अपने धर्म के बाहर शादी की है, इसका ये मतलब तो नहीं उन्होंने अपना धर्म बदल लिया हो।'' 


बता दें कि आर्टिकल 370 की एक्ट्रेस ने किंग खान के साथ जवान और चेन्नई एक्सप्रेस जैसी फिल्मों में काम किया है।


 


Content Writer

suman prajapati

सबसे ज्यादा पढ़े गए

Related News