पंजाबी सिंगर ने Kangana को दी खुलेआम धमकी, कहा-पंजाब के बारे में बातें करना बंद करदे, नही तो बेनकाब कर दूंगा

Saturday, Oct 05, 2024-11:32 AM (IST)

बॉलीवुड तड़का टीम. अपने विवादित बयानों के चलते सुर्खियों में रहने वाली एक्ट्रेस व सांसद कंगना रनौत अक्सर हेटर्स के निशाने पर रहती हैं। अब हाल ही में कंगना के खिलाफ एक पंजाबी सिंगर जसबीर जस्सी ने अपनी जुबान खोली है और एक्ट्रेस को खुलेआम धमकी भी दी है।

PunjabKesari


'दिल ले गई कुड़ी' और 'लौंग दा लश्कारा' जैसे फेमस गानों के सिंगर जसबीर ने कंगना रनौत को पंजाब के बारे में बुरा-भला कहने के खिलाफ चेतावनी देते हुए कहा कि अगर वह उनके राज्य यानी पंजाब के बारे में बुरी बातें करती रहेंगी तो वह उन्हें बेनकाब कर देंगे।

जस्सी ने कंगना को धमकी देते हुए कहा- इससे पहले कि बहुत देर हो जाए, वे ऐसा करना बंद कर दें। मैं अब यह कहने के लिए मजबूर हूं क्योंकि वह पंजाब को बहुत ज्यादा निशाना बना रही हैं। एक बार वह दिल्ली में मेरी कार में मेरे और एक फीमेल फ्रेंड के साथ शराब पीकर बैठी थीं और उनका खुद पर कोई कंट्रोल नहीं था। उन्होंने जितनी शराब और ड्रग्स का सेवन किया है, मुझे नहीं लगता कि किसी और ने किया होगा। अगर वह पंजाब के बारे में बात करना बंद नहीं करती हैं, तो मैं उनकी सभी कहानियों को सबके सामने खोल कर रख दूंगा।"

 

बता दें, हाल ही में कंगना रनौत ने हिमाचल में एक रैली के दौरान भीड़ को संबोधित करते हुए कहा था कि पड़ोसी राज्य पंजाब में नशे की लत है और राज्य के युवा शराब के आदी हैं, जबकि हिमाचल इसके बिल्कुल उलट है। उन्होंने हिमाचल के युवाओं से पंजाब के लोगों से प्रभावित न होने का भी आग्रह किया।


Content Writer

suman prajapati

सबसे ज्यादा पढ़े गए

Related News