''मुझे माफ कर देना..लंदन में फैंस संग फोटो क्लिक न करवाने पर रवीना ने मांगी माफी, पोस्ट कर बताई ऐसा करने की वजह

Sunday, Sep 15, 2024-11:22 AM (IST)

बॉलीवुड तड़का टीम. एक्ट्रेस रवीना टंडन सोशल मीडिया की दुनिया पर खासी एक्टिव रहती हैं और खुद से जुड़ी हर अपडेट फैंस को देती रहती हैं। अब हाल ही में रवीना टंडन ने लंदन में अपने फैंस से बिना सेल्फी लिए अचानक चले जाने के बाद माफी मांगी है। अपने एक्स अकाउंट पर घटना के बारे में अपने विचार और भावनाएं व्यक्त करते हुए बताया कि उन्होंने इस तरह की प्रतिक्रिया क्यों दी।


अपने पोस्ट में रवीना ने कहा कि मुंबई के बांद्रा में पिछली घटना के दौरान उनपर नशे में होने और कार दुर्घटना का कारण बनने का झूठा आरोप लगाया गया था। मुंबई पुलिस ने बाद में दावों का खंडन किया, लेकिन ऐसे अनुभव ने उन्हें झकझोर कर रख दिया है, इसलिए लंदन में जब उनके प्रशंसक ने उनके साथ एक सेल्फी लेनी चाही तो उन्होंने इंकार कर दिया।

PunjabKesari

 

रवीना ने लिखा, नमस्कार, 'कुछ दिन पहले लंदन में मैं पैदल जा रही थी और कुछ लोग मेरे पास आए। और जब उन्होंने मुझसे पूछा कि क्या मैं रवीना टंडन हूं तो मैं थोड़ा पीछे हट गयी और मेरी पहली प्रवृत्ति यह थी कि मैं ना कह दूं और और तेजी से चली जाऊं, क्योंकि मैं अकेली थी, मुझे लगता है कि वे सिर्फ एक तस्वीर चाहते थे और मैं ज्यादातर समय इसके लिए तैयार रहती हूं, लेकिन मैंने उन्हें मना कर दिया क्योंकि कुछ महीने पहले बांद्रा में हुई घटना के बाद से मैं थोड़ा घबरा गयी हूं और सदमे में हूं, इसलिए जब मैं लोगों के साथ होती हूं तो ठीक रहती हूं, लेकिन अकेले में इन दिनों भी थोड़ा घबरा जाती हूं।

 

रवीना ने कहा, मुझे शायद उन्हें एक फोटो देनी चाहिए थी क्योंकि शायद वे प्रशंसक थे, लेकिन मैं घबरा गई और तेजी से चली गई और बस एक सुरक्षा आदमी से मदद मांगी। इस घटना के बाद मुझे बहुत बुरा लगा।"

अगर वे पढ़ रहे हैं तो मैं इस माध्यम से उनसे माफी मांगना चाहती हूं कि मेरा इरादा ठेस पहुंचाने का नहीं था, मुझे वास्तव में खेद है। उम्मीद है कि मैं आपसे दोबारा मिल सकूंगी और आपके साथ एक तस्वीर क्लिक कर सकूंगी। मैं सुलभ और सामान्य रहने की पूरी कोशिश करती हूं, लेकिन कभी-कभी असफल हो जाती हूं। इसलिए क्षमा करें दोस्तों, मुझे आशा है कि आप इसे समझेंगे।

गौरतलब है कि जून में रवीना के मुंबई स्थित घर के बाहर उनके ड्राइवर के साथ हाथापाई की खबर आई थी और उन पर नशे में होने और लोगों से मारपीट करने का आरोप लगा था। 


Content Writer

suman prajapati

सबसे ज्यादा पढ़े गए

Related News