Re Release : 21 साल बाद भी बाॅक्स ऑफिस पर ''कल हो ना हो'' की चांदी, दूसरे वीकेंड में कमाए 3 करोड़!

Monday, Nov 25, 2024-06:05 PM (IST)

बाॅलीवुड तड़का : फिल्म 'कल हो ना हो' का जादू फिर से दर्शकों के दिलों में बस चुका है। शाहरुख खान, प्रीति जिंटा और सैफ अली खान की यह रोमांटिक फिल्म 21 साल बाद फिर से सिनेमाघरों में रिलीज़ की गई है और अब एक बार फिर यह सुर्खियों में है। धर्मा प्रोडक्शंस ने फिल्म को फिर से सिनेमाघरों में लाने का फैसला किया, और इसके बाद से ही फैंस सिनेमाघरों की ओर दौड़ने लगे हैं। फिल्म ने बॉक्स ऑफिस पर शानदार कमाई की है और यह साबित कर रही है कि इसके प्रति दर्शकों का प्यार अब भी जस का तस है।

फिल्म की शानदार कमाई

रिपोर्ट्स के अनुसार, 'कल हो ना हो' ने 10 दिनों में भारत में 3 करोड़ रुपये की कमाई की है। फिल्म का प्रदर्शन पहले हफ्ते के बाद दूसरे वीकेंड में और भी बेहतर हुआ। पहले वीकेंड में फिल्म ने 77 लाख रुपये कमाए थे, और दूसरे वीकेंड में यह आंकड़ा 1.13 करोड़ रुपये तक पहुंच गया। इसके बाद, फिल्म ने वीकडेज़ में भी 1.25 करोड़ रुपये का आंकड़ा पार किया। दूसरे हफ्ते में फिल्म की कमाई में लगातार वृद्धि देखी गई। फिल्म के प्रदर्शन से यह साफ हो गया है कि दर्शकों को फिल्म का जादू अभी भी पसंद आ रहा है।

फिल्म के लोकप्रियता का राज

इस फिल्म की लोकप्रियता को लेकर निर्देशक निखिल आडवाणी ने कहा, “'कल हो ना हो' उस समय एक शानदार फिल्म थी और आज भी इसके दर्शकों की संख्या में कोई कमी नहीं आई है। फिल्म 32 करोड़ रुपये में बनी थी, लेकिन अगर इसे आज के हिसाब से बनाया जाता तो यह 1000 करोड़ रुपये से ज्यादा की कमाई करती।”

फिल्म के निर्माण और संगीत

'कल हो ना हो' 28 नवंबर 2003 को रिलीज हुई थी। फिल्म का निर्माण धर्मा प्रोडक्शंस के तहत यश जौहर ने किया था, और इसके संगीत का संगीतकार शंकर-एहसान-लॉय ने किया था। फिल्म में शाहरुख खान, सैफ अली खान, प्रीति जिंटा के अलावा जया भादुरी, सुषमा सेठ, और रीमा लागू जैसे कलाकार भी थे।

फिल्म का प्रभाव

यह फिल्म उन दिनों की सबसे आइकोनिक रोमांटिक फिल्मों में से एक मानी जाती थी और आज भी इसे वही ताजगी और प्यार मिल रहा है। 'कल हो ना हो' के सभी गाने, कहानी, और कलाकारों के अभिनय को दर्शक आज भी याद करते हैं और फिल्म ने एक बार फिर से अपनी जगह मजबूत कर ली है।

फिल्म की यह नई सफलता साबित करती है कि समय के साथ 'कल हो ना हो' की पॉपुलैरिटी कम नहीं हुई है, बल्कि अब भी लोगों के दिलों में अपनी खास जगह बनाए हुए है।

 

 


 


News Editor

Rahul Rana

सबसे ज्यादा पढ़े गए

Related News