बेबी बंप और क्लीवेज पर खास डिजाइन..ऋचा चड्ढा के मैटरनिटी फोटोशूट ने इंटरनेट पर मचाया तहलका, जमकर वायरल हो रही तस्वीरें

Monday, Sep 23, 2024-12:16 PM (IST)

बॉलीवुड तड़का टीम. एक्ट्रेस ऋचा चड्ढा 16 जुलाई को पति अली फजल के पहले बच्चे की मां बनी हैं। एक प्यारी सी बेटी का स्वागत कर एक्ट्रेस बेहद खुश हैं और उसकी परवरिश पर पूरा ध्यान दे रही हैं। इसी बीच बीते दिन डॉटर्स डे (Daughter's Day) ऋचा ने अपने मैटरनिटी फोटोशूट की कई तस्वीरें शेयर कीं और लाडली को डॉटर्स डे विश करती नजर आईं। हालांकि, जहां कई यूजर्स को उनकी ये तस्वीरें खूब पसंद आई तो वहीं, कई लोग उन्हें जमकर ट्रोल करने लग गए।

Preview


ऋचा चड्ढा ने हाल ही में अपने इंस्टा हैंडल पर मैटरनिटी फोटोशूट की तस्वीरें शेयर की हैं। इन तस्वीरों में देखा जा सकता है कि ऋचा चड्ढा गोल्डन कलर की साड़ी लपेटे नजर आ रही हैं।

Preview

उन्होंने साड़ी को इस तरह लपेटा है कि उनका बेबी बंप और क्लीवेज साफ नजर आ रहे हैं, लेकिन सबसे ज्यादा जो चीज लोगों का ध्यान खींच रही है वो है उनके बेबी बंप और चेस्ट पर बने ब्लैक कलर के डिजाइन।

Preview

तस्वीरों में देखा जा सकता है कि ऋचा चड्ढा के बेबी बंप पर ब्लैक और व्हाइट कलर के स्कैच से सर्कल शेप में खास तरह का डिजाइन बना है और छाती पर बना डिजाइन भी बेबी बंप के डिजाइन को छू रहा है। इतना ही नहीं, ऋचा ने अपनी चिन पर भी ब्लैक मार्क लगाया है। अपने बेबी बंप को फ्लॉन्ट करते हुए वो कातिलाना अंदाज में पोज दे रही हैं।

Preview


इन तस्वीरों को शेयर करते हुए ऋचा चड्ढा ने कैप्शन में लिखा- माया एंजेलो ने कहा, "मेरी मां ने मेरे चारों ओर अपना सुरक्षात्मक प्यार बरसाया और बिना जाने क्यों, लोगों को लगा कि मेरे पास वैल्यूज़ हैं तुम्हारा वैल्यू हमेशा रहेगी, मेरी बच्ची ये तस्वीरें मेरी गर्भावस्था के 9वें महीने में हर्ष फोटोग्राफर द्वारा ली गई थीं। मेरे शरीर पर पवित्र ज्यामिति प्रतीकों को अवंतिका और @womenpow द्वारा बनाया गया है। मेरी नाभि पर जीवन का फूल, और मेरी छाती पर दिव्य स्त्रीत्व का प्रतीक है। उस समय मुझे नहीं पता था कि मेरी एक बेटी होगी। महिला ब्रह्मांड का पवित्र पात्र है जो अपनी छवि के एक और जीवन को दुनिया में लाती है।

Preview

 

बेटी को डॉटर्स डे की बधाई देते हुए एक्ट्रेस ने आगे लिखा- हैप्पी डॉटर्स डे मेरी बेटी। हम एक दिन इन तस्वीरों को एक साथ देखेंगे, जहां आपने अंदर पोज दिया था और मैं खुशी से झूम रही थी... यह हमारे लिए है, इसलिए बाहरी लोग देख सकते हैं लेकिन बोल नहीं सकते)। 

ऋचा चड्ढा की इन तस्वीरों को उनके फैंस खूब लाइक कर रहे हैं, जबकि कई यूजर्स उन्हें ट्रोल करने में कोई कसर नहीं छोड़ रहे। एक ट्रोलर ने लिखा- आपने तो नुमाइश लगा दी है। तो वहीं दूसरे ने लिखा-फोटोशूट के नाम पर कुछ भी किया जा रहा है आजकल। हालांकि, हेट कमेंट्स के बाद अब एक्ट्रेस ने अपना कमेंट सेक्शन बंद कर दिया है।


Content Writer

suman prajapati

सबसे ज्यादा पढ़े गए

Related News