लाॅरेंस बिश्नोई की धमकियों के बीच बढ़ी सलमान की सिक्योरिटी,  खरीदी करोड़ों की नई बुलेट प्रूफ और हाइटेक कार

Saturday, Oct 19, 2024-09:08 AM (IST)

मुंबई: बाॅलीवुड एक्टर सलमान खान की जान इस वक्त खतरे में है। गैंगस्टर लॉरेंस बिश्नोई उन्हें लगातार जान से मारने की धमकी दे रहा है। इतना ही नहीं उसके गुर्गे कह चुके हैं कि उनका अगला निशाना सलमान खान हैं। इसी बीच एक्टर ने एक नई बुलेट प्रूफ गाड़ी खरीदी है जिसकी खूब चर्चा हो रही है।

PunjabKesari

सलमान ने नई Nissan Patrol SUV खरीदी है जो बुलेट प्रूफ है। एक्टर के पास पहले से ही एक लैंड क्रूजर और निसान पेट्रोल थी। अब उन्होंने सुरक्षा कारणों से यह तीसरी गाड़ी खरीदी है।

PunjabKesari

एक वेबपोर्टल की रिपोर्ट के मुताबिक इसकी कीमत 2 करोड़ बताई जा रही है। Salman Khan ने इसे अपनी पिछली कार की तरह दुबई से इम्पोर्ट करवाया है। नई गाड़ी भी कई तगड़े सिक्योरिटी फीचर्स वाली ली है। बताया जा रहा है कि इस गाड़ी में बम अलर्ट इंडिकेटर्स, क्लोज रेंज के गनफायर से बचाने वाले मोटे मजबूत शीशे और टिंटेड विंडो है, जिससे ड्राइवर और गाड़ी में बैठे किसी भी शख्स की पहचान छुपाई जा सके।

PunjabKesari
 मालूम हो कि सलमान के खास दोस्त और NCP के नेता बाबा सिद्दीकी की हाल ही गोली मारकर हत्या कर दी गई थी। लॉरेंस बिश्नोई ने हत्या की जिम्मेदारी लेते हुए इसकी वजह सलमान से बाबा सिद्दीकी की दोस्ती बताई थी।बाबा सिद्दीकी की हत्या के बाद से लॉरेंस बिश्नोई ने सलमान को धमकियां देने का सिलसिला तेज कर दिया। शुक्रवार, 18 अक्टूबर की सुबह कथित तौर पर बिश्नोई गैंग ने मुंबई ट्रैफिक पुलिस को एक मैसेज में सलमान को धमकी दी। इसके साथ ही 5 करोड़ रुपये की फिरौती की मांग की ताकि लॉरेंस बिश्नोई के साथ एक्टर की दुश्मनी खत्म की जा सके।


Content Writer

Smita Sharma

सबसे ज्यादा पढ़े गए

Related News