Salman Khan की एक्स गर्लफ्रेंड Somy Ali का खुलासा- सफलता पाने के लिए कई बार कॉम्प्रोमाइज करने के लिए कहा गया था मगर....

Tuesday, Sep 03, 2024-02:25 PM (IST)

मुंबई: मलयालम फिल्म इंडस्ट्री में इन दिनों रोज नए विवाद सामने आ रहे हैं, जिसमें कई प्रमुख एक्टर्स और डायरेक्टर्स #MeToo अभियान के तहत आलोचनाओं का सामना कर रहे हैं। इसी बीच, बॉलीवुड की पूर्व एक्ट्रेस और सलमान खान की एक्स गर्लफ्रेंड सोमी अली ने भी चौंकाने वाले खुलासे किए हैं।

PunjabKesari

बता दें, एक हालिया इंटरव्यू में सोमी ने बताया कि उन्हें अपने करियर में सफलता पाने के लिए कई बार कॉम्प्रोमाइज करने का दबाव डाला गया था और यहां तक कि कुछ प्रमुख सेलेब्रिटीज के निजी कमरों में जाने का सुझाव भी दिया गया था।हालांकि, उन्होंने स्पष्ट किया कि उन्होंने कभी भी आगे बढ़ने के लिए गलत रास्ता नहीं अपनाया। इस दौरान  उन्होंने कई महिलाओं को सुबह-सुबह बड़े एक्टर्स के कमरों से अस्त-व्यस्त स्थिति में बाहर आते देखा है। ये एक्टर्स समाज में एक आदर्श फैमिली मैन के रूप में जाने जाते हैं। हालांकि, सोमी अली ने इन एक्टर्स का नाम नहीं लिया, लेकिन उन्होंने यह संकेत दिया कि ये व्यक्ति महिलाओं के साथ बुरा व्यवहार करने के लिए खतरनाक थे। 

PunjabKesari

उन्होंने आगे बताया कि उस समय की फिल्म इंडस्ट्री में असॉल्ट के खिलाफ आवाज उठाने वाली महिलाओं को अक्सर चुप करा दिया जाता था। सोमी ने जोर देकर कहा कि फिल्म इंडस्ट्री में अब बदलाव की सख्त जरूरत है और हेमा कमिटी रिपोर्ट को एक सबक के रूप में देखना चाहिए, ताकि उन सेलेब्रिटीज को सख्त सजा मिले जो महिलाओं का शोषण करते हैं।

PunjabKesari

सोमी अली के बॉलीवुड करियर की बात करें तो वह 'कृष्ण अवतार', 'यार गद्दार', 'आओ प्यार करें', और 'आंदोलन' जैसी फिल्मों में नजर आई थीं। उनकी आखिरी फिल्म 'चुप' थी। सलमान खान के साथ अपने रोमांटिक रिश्ते के कारण भी वह मीडिया की सुर्खियों में रही थीं। पाकिस्तान से आई सोमी अली एक समय पर सलमान खान की बड़ी फैन थीं और उनसे मिलने के लिए ही भारत आई थीं।


Content Editor

Shivani Soni

सबसे ज्यादा पढ़े गए

Related News