''झूमे जो पठान''...सासू मां का हाथ थाम दिल खोलकर नाचे शाहरुख खान, बेटे आर्यन के इवेंट में मचाया धमाल

Monday, Oct 28, 2024-02:43 PM (IST)

मुंबई: बाॅलीवुड के किंग खान यानि शाहरुख खान फैमिली मैन हैं। उन्हें अक्सर अपनी फैमिली के साथ हैप्पी टाइम बिताते देखा गया है। हाल ही में सोशल मीडिया पर SRK का एक वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है, जिसने फैंस का दिल जीत लिया है।

PunjabKesari

 

ये वीडियो दुबई का बताया जा रहा है, जो एक इवेंट के दौरान का है। वीडियो में दावा किया जा रहा है कि शाहरुख खान अपनी पत्नी गौरी खान की मां सविता छिब्बर के साथ मस्ती और डांस करते नजर आ रहे हैं।

PunjabKesari

इस दौरान शाहरुख ने अपनी सासू मां को स्टेज पर बुलाया और उनके साथ डांस किया। वीडियो में एक्टर की सासु मां सविता शरमाती हुई नजर आ रही हैं। इस दौरान शाहरुख खान और उनकी सास भारी सुरक्षा के बीच घिरे हुए नजर आए

शाहरुख अपने बेटे आर्यन खान के ब्रांड इवेंट के सिलसिले में दुबई पहुंचे। पार्टी का आयोजन डायवोला द्वारा किया गया था। इस खास मौके पर उनकी पत्नी गौरी खान वहीं मौजूद नहीं थीं। 

इसके अलावा भी इस इवेंट के काफी सारे वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे हैं जिनमें वो अपने फैंस के साथ बात करते हुए अपना सिग्नेचर पोज देते नजर आ रहे हैं।

बता दें कि शाहरुख खान के बेटे आर्यन खान का D'yavol X एक लग्जरी ब्रांड है शाहरुख खान अक्सर अपने बेटे के इस ब्रांड का प्रमोशन करते रहते हैं। उन्होंने पिछले साल एक एड भी किया था। वह अक्सर अपनी आउटिंग के दौरान ब्रांड हाउस के आउटफिट भी पहनते हैं।

 वर्कफ्रंट की बात करें तो शाहरुख पिछले साल पठान और जवान जैसी सुपर ब्लाॅकबस्टर फिल्मों में नजर आए थे। एक्टर अब 'किंग' में नजर आएंगे।उन्होंने इस साल की शुरुआत में इस खबर की पुष्टि की थी। फिल्म में शाहरुख खान पहली बार अपनी बेटी सुहाना खान के साथ स्क्रीन शेयर करते हुए दिखेंगे।


 


Content Writer

Smita Sharma

सबसे ज्यादा पढ़े गए

Related News