कैटरीना कैफ का करवा चौथ: सासू मां ने बहू को खूब दुलारा और दिया आशीर्वाद, 'पंजाबी बहू' की सादगी ने लूटा दिल

Monday, Oct 21, 2024-08:15 AM (IST)

मुंबई: पंजाबी बहू कैटरीना कैफ ने 20 अक्बूटर को तीसरा करवाचौथ सेलिब्रेट किया। हर बार की तरह कैटरीना ने इस बार भी फैमिली के साथ ये त्योहार मनाया। करवाचौथ की खूबसूरत तस्वीरें कैटरीना ने इंस्टा पर शेयर की हैं। इन तस्वीरों में कैटरीना का उनकी सास के साथ बोन्ड खूब सुर्खियां बटोर रहा है।

PunjabKesari

करवाचौथ पर कैटरीना को सास की तरफ से प्रिंसेस ट्रीटमेंट मिला। सासु मां वीना कौशल अपनी बहू को खूब दुलार रही हैं। लुक की बात करें तो इस खास दिन पर कैटरीना ने गोल्डन मोटिफ वर्क और ज़री बॉर्डर वाली गुलाबी रंग की टिशू सिल्क साड़ी चुनी।

PunjabKesari

उन्होंने इसे स्लीवलेस पिंक ब्लाउज़ के साथ पहना। कैटरीना ने मिनिमल मेकअप से लुक को पूरा किया। मांग में सिंदूर, गले में मंगलूत्र कैटरीना के लुक को चार-चांद लगा रहे हैं। उन्होंने अपने करवाचौथ लुक को चूड़ियों और झुमकों के साथ एक्सेसराइज़ किया।

PunjabKesari

वहीं विक्की कौशल ने अपने नए लुक से सबका ध्यान अपनी ओर खींचा। विक्की कौशल ने अपनी दाढ़ी कटवा ली और नए लुक में सिर्फ़ मूंछें रखीं।  उन्होंने गोल्डन रंग का कुर्ता पायजामा पहना और परिवार के साथ तस्वीरें खिंचवाते हुए खुशी से पोज दिए।

PunjabKesari

कैटरीना ने सासु मां वीना कौशल के साथ भी खूब पोज दिया। दोनों सास-बहू समंदर किनारे वाले अपार्टमेंट में बालकनी में खड़ी हैं।

PunjabKesari

कैटरीना की सासु मां ने करवा चौथ पर बहूरानी को खूब आशीर्वाद दिया।

PunjabKesari

विक्की की मां ने अपनी बहू को खूब दुलारा। उनकी इस तस्वीर पर फैंस निहाल हो गए हैं।

PunjabKesari

बता दें कि कैटरीना ने विक्की कौशल से 9 दिसंबर 2021 को शादी की थी। 


 


Content Writer

Smita Sharma

सबसे ज्यादा पढ़े गए

Related News