दीपिका-रणवीर सिंह की लाडली से मिलने हॉस्पिटल पहुंचे Shah Rukh Khan, ''जवान'' को स्टार की नन्ही परी पर लुटाया प्यार

Friday, Sep 13, 2024-11:46 AM (IST)

बॉलीवुड तड़का टीम. पावर कपल दीपिका पादुकोण और रणवीर सिंह 8 सितंबर को पेरेंट्स बने हैं। एक्ट्रेस ने मुंबई के एचएन रिलायंस फाउंडेशन अस्पताल में एक प्यारी सी बिटिया को जन्म दिया है। हालांकि, अभी तक मां-बेटी को हॉस्पिटल से छुट्टी नहीं मिली है। ऐसे में कई बॉलीवुड सितारे सोशल मीडिया तो कई अस्पताल जाकर नन्ही परी को प्यार दे रहे हैं। इसी बीच बीती रात सुपरस्टार शाहरुख खान भी दीपवीर की लाडली को मिलने HN हॉस्पिटल पहुंचे, जहां से उनकी तस्वीरें सोशल मीडिया पर सामने आई है।


सामने आई तस्वीरों में देखा जा सकता है कि शाहरुख खान की कार देर रात मुंबई के एचएन रिलायंस फाउंडेशन अस्पताल में एंट्री लेती नजर आ रही है। अस्पताल पहुचंकर किंग खान ने दीपिका और उनकी बेटी का हाल जाना और नन्ही परी को प्यार-आशीर्वाद दिया।

PunjabKesari
दीपिका और शाहरुख खान कई फिल्मों में एक साथ काम कर चुके हैं और उनकी 'जवान' फिल्म को दर्शकों ने खूब पसंद किया था और यह बॉक्स ऑफिस पर भी काफी सुपरहिट साबित हुई थी।


 
बता दें, शाहरुख खान से पहले दीपिका पादुकोण की ननद रीतिका भी अपनी भतीजी को अस्पताल मे देखने पहुंची थी और फिर उनके बाद बिजनेसमैन मुकेश अंबानी भी दीपिका और उनकी लाडली का हाल जानने  हॉस्पिटल पहुंचे थे।

 


Content Writer

suman prajapati

सबसे ज्यादा पढ़े गए

Related News