पकड़ी भोजपुर में हो रही है निर्देशक मछिन्द्र चाटे और अम्रपाली दुबे की ''मातृ देवो भवः'' की शूटिंग

Thursday, Oct 03, 2024-05:09 PM (IST)

नई दिल्ली/टीम डिजिटल। उत्तर प्रदेश के अम्बेडकर नगर में स्थित है जहां पर भोजपुरी फिल्म 'मातृ देवो भवः' की शूटिंग इनदिनों जोर शोर से चल रही है। लाइट कैमरा एक्शन की धमक से इनदिनों भोजपुरी फिल्म जगत में आम्रपाली दुबे अपना अलग मुकाम बना चुकी हैं जहां से अब वो सिर्फ चुनिंदा फिल्मों के स्क्रिप्ट पर ही शूटिंग कर रही हैं।

आम्रपाली दुबे का कहना है कि हमने अभी तक बहुतायत मात्रा में सिर्फ कमर्शियल फिल्में ही की हैं और अभी भी लगातार कमर्शियल फिल्मों की स्क्रिप्ट ही हमारे पास आ रही हैं लेकिन हमें अब सिर्फ कमर्शियल ही नहीं बल्कि आर्ट एंड कल्चर और सोशल जस्टिस को ध्यान में रखकर फिल्में भी करनी चाहिए। हमें अपनी सांस्कृतिक विरासत को पुनर्जीवित करने और सांस्कृतिक पुनरूत्थान के लिए भी जमीन से जुड़ी हुई कल्चरल फिल्में करने का भाव पैदा करना होगा।

मातृ देवो भवः कुछ उसी प्रकार की स्क्रिप्ट है जिसपर काम करने के बाद हमें आंतरिक शांति का बोध हो रहा है। हमें इस दिशा में और भी ऐसी फिल्मों पर काम करना होगा। हमने लगभग 150 फिल्में और टीवी धारावाहिक में कामयाब अभिनय करके देखा है लेकिन अब सिर्फ स्टारडम से काम नहीं चलने वाला। 

भोजपुरी फिल्म जगत में अपने दमदार अभिनय कौशल से बेहतरीन मुक़ाम बना चुकी सुपरस्टार अभिनेत्री आम्रपाली दुबे अभिनीत फिल्म मातृ देवो भवः की शूटिंग उत्तरप्रदेश के अम्बेडकर नगर में जोर शोर से जारी है । इस फ़िल्म में आम्रपाली दुबे के साथ भोजपुरी फ़िल्म जगत के कई जाने माने चेहरे भी काम कर रहे हैं। एक खूबसूरत कथा और पटकथा से सजी फिल्म मातृ देवो भवः अपनेआप में एक बेहद खूबसूरत फ़िल्म बनने की ओर अग्रसर है । 

भोजपुरी फिल्म मातृ देवो भव में आम्रपाली दुबे के साथ डॉक्टर महेश कुमार, अनूप अरोरा मनोज टाइगर, देव सिंह, बबलू खान, संजय पांडे, हीरा यादव, रंभा साहनी, स्वीटी सिंह राजपूत, वहीं बाल कलाकार के रूप में आरव वर्मा, सायेशा नाटेकर और अगस्त्य के साथ एक गड्डी विशेष भूमिकाओं में नजर आ रहे हैं ।  इनके अलावा भी कई अन्य दिग्गज कलाकार भी फ़िल्म में काम कर रहे हैं जिसमें अंबेडकर नगर जिला के बहुत सारे स्थानीय प्रतिभाशाली कलाकार भी काम कर रहे हैं । फिल्म मातृ देवो भवः के निर्माता निर्देशक मछिंद्र चाटे ने भी अपने उत्तरप्रदेश के फिल्मी सफर को लेकर उत्साहजनक बयान दिया है और खुशी जाहिर किया है । 

देवयानी मूवीज़ के बैनर तले बन रही फ़िल्म मातृ देवो भवः की कहानी सभा वर्मा की है जिसके निर्माता निर्देशक मछिन्द्र चाटे हैं और कैमरामैन फिरोज खान है, फिल्म के प्रोडक्शन का जिम्मा सागर शेलखे का है । वहीं फ़िल्म को खूबसूरत संगीत से सजाया है साजन मिश्रा ने , फाइट मास्टर हीरा यादव, नृत्य निर्देशन करेंगे आकाश शेट्टी। यह जानकारी फ़िल्म प्रचारक संजय भूषण पटियाला ने दिया ।


Content Editor

Jyotsna Rawat

सबसे ज्यादा पढ़े गए

Related News