Shreya Ghoshal ने कोलकाता रेप और हत्या की घटना पर जताई नाराजगी, कॉन्सर्ट को किया रद्द

Saturday, Aug 31, 2024-05:01 PM (IST)

मुंबई: कोलकाता में हाल ही में एक डॉक्टर के साथ हुई भयानक बलात्कार और हत्या की घटना ने देशभर में गहरा शोक और चिंता फैलाकर रख दी है। इस घटना की गंभीरता को देखते हुए प्रसिद्ध गायिका श्रेया घोषाल ने अपने आगामी कॉन्सर्ट को रद्द करने का निर्णय लिया है।

PunjabKesari

कॉन्सर्ट की तारीख पोस्टपोन की गई
 उन्होंने शनिवार को इंस्टाग्राम और एक्स पर एक लंबा नोट साझा करते हुए बताया कि वह और उनके प्रमोटर ने 14 सितंबर 2024 को कोलकाता में निर्धारित अपने कॉन्सर्ट ‘श्रेया घोषाल लाइव, ऑल हार्ट्स टूर इश्क एफएम ग्रैंड कॉन्सर्ट’ को पोस्टपोन करने का निर्णय लिया है। सिंगर ने कहा कि वह हाल की घटना से गहरे दुख और प्रभावित हैं और इस समय अपने दर्शकों के साथ इस तरह का आयोजन नहीं करना चाहतीं।

उन्होंने अपने बयान में लिखा, "मैं हाल ही में कोलकाता में हुई भयानक और जघन्य घटना से बहुत प्रभावित हूं। एक महिला के रूप में, उस क्रूरता की कल्पना भी असहनीय है और मेरे दिल को गहरे दर्द में डाल देती है। इस दुखद स्थिति के मद्देनजर, हम अपने कॉन्सर्ट को अक्टूबर 2024 में पुनर्निर्धारित कर रहे हैं।"

PunjabKesari

कॉन्सर्ट के स्थान और टिकट जानकारी
बता दें, कॉन्सर्ट कोलकाता के नेताजी इंडोर स्टेडियम में होने वाला था। हालांकि, अब यह कार्यक्रम अक्टूबर में नई तारीख पर आयोजित किया जाएगा। टिकटों की कीमत 1749 रुपये से शुरू होती है। आयोजकों ने अपनी वेबसाइट पर इस पुनर्निर्धारण की सूचना दी है, जिसमें दर्शकों से सहयोग की अपील की गई है। इस  घटना ने समाज को झकझोर कर रख दिया है और ऐसे में  श्रेया घोषाल ने  इस दर्दनाक घटना के चलते,अपने कॉन्सर्ट को रद्द करने का महत्वपूर्ण निर्णय लिया है। ऐसे में अब फैंस को कॉन्सर्ट की नई तारीख की घोषणा का इंतजार रहेगा।

 


Content Editor

Shivani Soni

सबसे ज्यादा पढ़े गए

Related News