लाल जोड़े में दुल्हन बनीं सुरभि ज्योति ने मांग में सजाया सुमित सूरी के नाम का सिंदुर, पेड़ की छांव तले कपल ने लिए सात फेरे

Monday, Oct 28, 2024-08:23 AM (IST)

मुंबई:  टीवी एक्ट्रेस सुरभि ज्योति मिस से मिसेज बन गईं हैं। 27 अक्टूबर को सुरभि ने लॉन्ग टाइम बॉयफ्रेंड सुमित सूरी से शादी कर ली है। कपल ने जिम कॉर्बेट में प्रकृति के बीच पेड़ की छांव तले सात फेरे लिए जिसकी तस्वीरें सोशल मीडिया पर वायरल हो रही हैं।

PunjabKesari

 

सुरभि ने अपनी जिंदगी के इस सबसे खास पलों के लिए लाल और पीले रंग के कॉम्बिनेशन वाला लहंगा पहना। हाथ में कलीरे, लाल चूड़ा, माथे पर बड़ा सा मांग टीका दुल्हन बनीं सुरभि के लुक को चरा-चांद लगा रहा है।

PunjabKesari

 

 पिंक शिमरी, काजल लगी आंखें और गुलाबी होंठ सुरभि ने अपना मेकअप न्यूट्रल रखा। उन्होंने अपने गालों को ब्लश और हाइलाइटर से उभारा और बालों को बन में बांधा। सुमित सूरी अपने खास दिन पर आइवरी टोन वाली एम्बेलिश्ड शेरवानी पहनकर बहुत ही हैंडसम लग रहे थे।

PunjabKesari

 

उन्होंने इसे धोती पैंट और बेज रंग की पगड़ी के साथ पहना था। पति-पत्नी के रूप में अपने जीवन के नए चरण की शुरुआत करते हुए यह जोड़ा बहुत प्यार में डूबा हुआ दिखाई दिया।

PunjabKesari

 

इन तस्वीरों में साफ देखा जा सकता है कि एक घने पेड़ को फूलों से सजाया गया है और उसी के नीचे दोनों ने सात फेरे लिए।

PunjabKesari

Surbhi Jyoti ने सुमित सूरी के साथ शादी की फोटोज शेयर करते हुए कैप्शन में लिखा, 'शुभ विवाह।'

PunjabKesari

 

शादी से पहले 27 की दोपहर को दोनों की हल्दी सेरेमनी हुई। इससे पहले शनिवार को उनकी मेहंदी सेरेमनी हुई, जिसमें सुरभि ने पंजाबी कुड़ी बनकर महफिल लूट ली। रिपोर्ट्स बताती हैं कि दोनों की पहली मुलाकात साल 2019 में हुई थी। दोनों तभी एक-दूसरे के प्यार में पड़ गए थे।सुरभि और सुमित राजस्थान में शादी करने वाले थे, वो भी मार्च महीने में, लेकिन वेन्यु की वजह से शादी तय नहीं हो पाई। इसके बाद दोनों ने जिम कॉर्बेट को चुना। 

PunjabKesari


Content Writer

Smita Sharma

सबसे ज्यादा पढ़े गए

Related News