Surbhi Jyoti के हाथों लगी होने वाले पति के नाम की मेहंदी, होने वाली दुल्हन के हाथों को प्यार से निहारते दिखे सुमित सूरी

Sunday, Oct 27, 2024-01:14 PM (IST)

मुंबई. टीवी की 'नागिन' सुरभि ज्योति अपने लॉन्ग टाइम बॉयफ्रेंड सुमित सूरी के साथ आज शादी के बंधन में बंध जाएंगी। दोनों उत्तराखंड के जिम कार्बेट नेशनल पार्क के लग्जरी अहाना रिसोर्ट में शादी करने वाले हैं। इससे पहले कपल की प्री-वेडिंग फंक्शन की तस्वीरें सोशल मीडिया पर वायरल हो रही हैं। इसी बीच ब्राइड-टू-बी सुरभि ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर मेहंदी सेरेमनी की फोटोज शेयर की हैं, जो खूब वायरल हो रही हैं।

Preview

 

अपनी मेहंदी की रस्म में सुरभि ज्योति ग्रीन कलर के पटियाला सूट में पंजाबी लुक में बेहद खूबसूरत लग रही हैं। इस लुक को उन्होंने मांग टीका, झुमके और चोटी पर परांदा लगाकर कंप्लीट किया है।

Preview

 

वहीं उनके होने वाले पति सुमित ग्रीन कुर्ता और व्हाइट पजामे में खूब जच रहे हैं।

Preview

तस्वीरों में सुरभि अपने प्यार संग मेहंदी वाले हाथ फ्लॉन्ट करती नजर आ रही हैं। हालांकि, एक्ट्रेस ने हाथों में भर-भर कर मेहंदी नहीं लगाई, बल्कि सिंपल गोले वाली मेहंदी लगाई है।

Preview

वहीं, उनके होने वाले पति ने भी अपने हाथ पर एक्ट्रेस के नाम की मेहंदी लगाई है।

Preview

तस्वीरों में मेंहदी फ्लॉन्ट करते एक साथ कपल बेहद खुश नजर आ रहा है और एक से बढ़कर एक पोज दे रहा है। फैंस कपल की इन तस्वीरों को खूब लाइक कर रहे हैं।

Preview

 

बता दें, दोनों के रिलेशनशिप की खबरें पहली बार 2018 में मीडिया में आई थीं। हालाँकि, दोनों ने कभी भी अपने अफेयर को खुलकर स्वीकार या नकारा नहीं। कथित तौर पर सुरभि और सुमित की मुलाकात हंजी द मैरिज मंत्रा के म्यूज़िक वीडियो शूट के दौरान हुई थी और दोनों ने तुरंत एक-दूसरे को पसंद कर लिया। कथित तौर पर दोनों 2019 से साथ हैं और उनका प्यार और भी गहरा होता जा रहा है।


 


Content Writer

suman prajapati

सबसे ज्यादा पढ़े गए

Related News