''फिर आई हसीन दिलरुबा'' के दिल्ली प्रमोशनल इवेंट के दौरान तापसी पन्नू ने टीम को दी टेस्टी ट्रीट!

Thursday, Aug 08, 2024-03:28 PM (IST)

नई दिल्ली,टीम डिजिटल। तापसी पन्नू, जो अल्टरनेटिव बॉक्स ऑफिस की क्वीन हैं, इस महीने डबल रिलीज के लिए तैयार हैं।  उनकी मच अवेटेड फिल्म फिर आई हसीन दिलरुबा का सीक्वल 9 अगस्त को रिलीज होने वाला है, जबकि ड्रामा-कॉमेडी खेल खेल में 15 अगस्त को दस्तक देने के लिए तैयार है। कहना गलत नहीं होगा की अगस्त तापसी का महीना बनने वाला है।

फिल्म 'फिर आई हसीन दिलरुबा' का प्रमोशन कर रहीं एक्ट्रेस हाल ही में प्रमोशनल इवेंट के लिए दिल्ली में रुकीं। जहां, उनके पिता लंच में सबके लिए छोले भटूरे लेकर आए। प्रमोशंस के करीब नजदीकी सूत्र ने कहा है, "तापसी के पिता ‘फिर आई हसीन दिलरुबा’ के प्रमोशन के दौरान सभी के लिए छोले भटूरे लेकर आए थे।” सूत्र ने यह भी बताया कि यह एक बार की बात नहीं है, बल्कि एक रस्म है जिसे तापसी दिल्ली में अपने सभी प्रमोशन के दौरान निभाती हैं। इस सूत्र ने आगे यह भी कहा, “इसके अलावा जब भी वह दिल्ली में अपनी किसी फिल्म के प्रमोशन के लिए जाती हैं, तो अपने पिता से अपने घर के पास की जगह से छोले भटूरे लाने के लिए कहती हैं। यह कुछ ऐसा है जो वह हर बार करती हैं।” 

तापसी को खाना बहुत पसंद है और वह अपने बिजी वर्क शेड्यूल के बावजूद, जब भी मौका मिलता है, वह अपने पसंदीदा डिशेज को एंजॉय करती हैं। ओलंपिक 2024 के लिए पेरिस की अपनी हालिया ट्रिप के दौरान, तापसी को खूबसूरत साड़ियों में घूमते और क्रोइसैन और दूसरे लोकल खाने की चीजों को एंजॉय करते हुए देखा गया।

तापसी की "फिर आई हसीन दिलरुबा", 2021 की फिल्म "हसीन दिलरुबा" का सीक्वल है, जो कुछ ओटीटी फिल्मों में से एक है जिसका सीक्वल बनाया जा रहा है। इस अगस्त में "फिर आई हसीन दिलरुबा" और "खेल खेल में" की रिलीज़ के साथ, यह तापसी का महीना बनने जा रहा है।


Content Editor

Jyotsna Rawat

सबसे ज्यादा पढ़े गए

Related News