राधा बन फोटोशूट करवाना पड़ा Tamanna Bhatia को भारी, ट्रोलिंग के बाद डिलीट की फोटोज

Saturday, Sep 07, 2024-01:56 PM (IST)

मुंबई: तमन्ना भाटिया, जो बी-टाउन और साउथ की ग्लैमर क्वीन के रूप में जानी जाती हैं, ने हाल ही में राधा के रूप में एक फोटोशूट कराया था जो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो गया। लेकिन उनकी यह तस्वीरें उन्हें भारी पड़ गईं। फैंस और सोशल मीडिया यूजर्स ने उन्हें बुरी तरह ट्रोल किया, जिसके बाद एक्ट्रेस ने अपनी तस्वीरें इंस्टाग्राम से हटा लीं।

PunjabKesari

पिछले महीने,एक्ट्रेस ने राधा का किरदार निभाते हुए विभिन्न लुक्स में फोटोज़ क्लिक कराईं। इनमें से कुछ तस्वीरें तो जंगलों में शूट की गई थीं, जबकि कुछ में उन्होंने फूलों का मुकुट और मोरनी का पंख धारण किया था। लेकिन जैसे ही ये तस्वीरें सोशल मीडिया पर आईं, कुछ लोगों ने उन्हें बुरी तरह ट्रोल करना शुरू कर दिया।

PunjabKesari

इस  दौरान यूजर्स ने तमन्ना की तस्वीरों पर टिप्पणियाँ करते हुए कहा, "यह बकवास है।", "राधा जी का सम्मान कीजिए।", और "राधा रानी जैसा कैरेक्टर निभाने से पहले उन्हें सभ्यता सीखनी चाहिए।"

PunjabKesari

इन टिप्पणियों के बाद तमन्ना ने तुरंत अपनी राधा वाली तस्वीरें इंस्टाग्राम से हटा दीं। हालांकि, उन्होंने अभी तक इस ट्रोलिंग पर कोई पर रिएक्शन नहीं दिया है। इसके अलावा, उन्होंने हाल ही में फिल्म "स्त्री 2" में एक आइटम नंबर किया है, जिसमें उनकी अदाओं ने सभी का दिल जीत लिया। इसके साथ ही, उन्होंने 15 अगस्त को रिलीज़ हुई फिल्म "वेदा" में जॉन अब्राहम और शरवरी वाघ के साथ भी स्क्रीन शेयर की है।


Content Editor

Shivani Soni

सबसे ज्यादा पढ़े गए

Related News