मलयालम एक्टर Mukesh की गिरफ्तारी से मची सनसनी, रेप मामले में हुई पूछताछ

Tuesday, Sep 24, 2024-07:09 PM (IST)

बॉलीवुड तड़का टीम: मलयालम फिल्म इंडस्ट्री और केरल की राजनीति से जुड़े अभिनेता और विधायक मुकेश को हाल ही में एक रेप मामले में गिरफ्तार किया गया था। पुलिस ने उनसे तीन घंटे तक पूछताछ की और मेडिकल जांच भी करवाई। हालांकि, मेडिकल जांच के बाद उन्हें रिहा कर दिया गया।

PunjabKesari

बता दें, मुकेश के वकील ने भी इस बात की पुष्टि की कि उन्हें गिरफ्तार कर मेडिकल और पोटेंसी टेस्ट किया गया, लेकिन पहले से मिली अग्रिम जमानत के कारण पूछताछ के बाद उन्हें छोड़ दिया गया। मामला हेमा समिति की रिपोर्ट से जुड़ा है, जिसके बाद मुकेश पर यौन शोषण का आरोप लगा था और उनके खिलाफ दो मामले दर्ज हुए हैं। मंगलवार, 24 सितंबर को कोच्चि में विशेष जांच दल (SIT) ने उनसे पूछताछ की और फिर छोड़ दिया।

PunjabKesari

 रिपोर्ट के अनुसार, उनकी गिरफ्तारी दर्ज होने के बाद तीन घंटे तक उनसे पूछताछ चली और मेडिकल जांच के बाद उन्हें रिहा कर दिया गया। पूछताछ के दौरान मीडिया भी पुलिस स्टेशन के बाहर मौजूद थी, लेकिन उन्होंने इस मामले पर कोई टिप्पणी नहीं की।

इस बीच मुकेश के अलावा मलयालम इंडस्ट्री के अन्य कलाकार भी आरोपों का सामना कर रहे हैं, जिनमें अभिनेता जयसूर्या और एडावेला बाबू के खिलाफ भी एफआईआर दर्ज की गई है। इस रिपोर्ट के बाद कई ऐसे मामलों का खुलासा हुआ है, जिनमें मलयालम फिल्म इंडस्ट्री से जुड़े लोग यौन शोषण के आरोपों में घिरे हुए हैं। अभिनेता सिद्दीकी और निर्देशक रंजीत के खिलाफ भी इसी तरह के मामले दर्ज हुए हैं।


Content Editor

Shivani Soni

सबसे ज्यादा पढ़े गए

Related News