''The Diary of West Bengal'' के डायरेक्टर Sanoj Mishra हुए लापता, Kangana ने Mamata Banerjee से की मदद की गुहार

Thursday, Aug 22, 2024-11:32 AM (IST)

मुंबई: फिल्म 'द डायरी ऑफ वेस्ट बंगाल' की रिलीज से पहले ही यह फिल्म विवादों में घिर गई है। अब खबरें आ रही हैं कि इस फिल्म के डायरेक्टर सनोज मिश्रा अचानक लापता हो गए हैं। भाजपा की मंडी सांसद और एक्ट्रेस कंगना रनौत ने इस मामले में पश्चिम बंगाल की मुख्यमंत्री ममता बनर्जी से मदद की अपील की है। उनका दावा है कि वह कोलकाता पहुंचकर लापता हो गए हैं और उनकी पत्नी इस स्थिति को लेकर बेहद चिंतित हैं।

PunjabKesari

हाल ही  में एक्ट्रेस ने अपनी इंस्टाग्राम स्टोरी पर सनोज मिश्रा की एक तस्वीर पोस्ट की और कैप्शन में लिखा, "ये सनोज कुमार मिश्रा हैं, जिन्होंने फिल्म 'द डायरी ऑफ वेस्ट बंगाल' डायरेक्ट की है। इस फिल्म के ट्रेलर रिलीज के बाद ममता बनर्जी सरकार ने उनके खिलाफ केस फाइल कर दिया और इसी सिलसिले में सुनवाई के लिए 14 अगस्त को वह कोलकाता गए थे। वहां पहुंचने के बाद से वे लापता हो गए हैं। उनकी पत्नी मुझे हर दिन फोन कर रही हैं। बीती रात वह बेहद परेशान थीं और बंगाल के लिए रवाना हो गईं। मैं ममता बनर्जी से अनुरोध करती हूं कि असहाय महिला को उसके पति की तलाश में मदद करें। धन्यवाद।"

PunjabKesari

बता दें, सनोज कुमार मिश्रा, जो लखनऊ के निवासी हैं, को 'काशी टू कश्मीर गजनवी', 'राम की जन्मभूमि', और 'शशांक और गांधीगीर' जैसी फिल्मों के लिए जाना जाता है। इसके अलावा, उन्होंने कई टीवी शो के लिए भी काम किया है। ट्रेलर रिलीज के बाद, सनोज ने यह भी दावा किया था कि उन्हें बंगाल से जान से मारने की धमकियां मिल रही हैं।


Content Editor

Shivani Soni

सबसे ज्यादा पढ़े गए

Related News