''Yudhra'' में टीवी एक्टर Raghav Juyal बने खूंखार विलेन, Siddhant Chaturvedi से होगी भयानक टक्कर

Thursday, Aug 29, 2024-02:19 PM (IST)

मुंबई: एक्टर सिद्धांत चतुर्वेदी की आगामी फिल्म 'युध्रा' इन दिनों चर्चा का केंद्र बनी हुई है। इस फिल्म में वह एक्शन अवतार में नजर आने वाले हैं और हाल ही में फिल्म के निर्माताओं ने एक नया मोशन वीडियो जारी किया है, जिसमें फिल्म के विलेन की झलक भी देखने को मिल रही है।

PunjabKesari

पिछले दिनों फिल्म के शानदार पोस्टर्स के साथ दर्शकों को एक्शन और थ्रिलर का हिंट दिया गया था। अब फिल्म के निर्माताओं ने सिद्धांत चतुर्वेदी को 'फियरस युध्रा' और मलविका मोहनन को 'स्टनिंग निकहत' के रूप में पेश किया है। फिल्म में विलेन की भूमिका निभाने वाले राघव जुयाल की पहचान भी अब स्पष्ट हो गई है।

PunjabKesari

राघव जुयाल बने युध्रा के खतरनाक विलेन

बता दें  'युध्रा' में राघव जुयाल खतरनाक विलेन शफीक के रूप में दिखाई देंगे। हाल ही में जारी किए गए मोशन वीडियो में उनके विलेन लुक को दिखाया गया है, जो दर्शकों के बीच काफी चर्चा का विषय बन गया है। मोशन वीडियो में सिद्धांत और राघव के बीच एक धमाकेदार लड़ाई की झलक देखने को मिली है, जिससे फिल्म के एक्शन और थ्रिल का अंदाजा लगाया जा सकता है।

इससे  पहले राघव जुयाल ने 'KILL' में अपनी शानदार परफॉर्मेंस से दर्शकों को प्रभावित किया था और अब विलेन के अवतार में वे एक बार फिर से दर्शकों के बीच हलचल मचाने वाले हैं।

 

 


 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Siddhant Chaturvedi (@siddhantchaturvedi)

फिल्म 'युध्रा' की रिलीज़ की तारीख

फिल्म 'युध्रा' 20 सितंबर 2024 को सिनेमाघरों में दस्तक देने वाली है। रितेश सिधवानी और फरहान अख्तर के Excel Entertainment के बैनर तले बनी इस फिल्म का निर्देशन रवि उदीवार ने किया है। मोशन वीडियो ने दर्शकों की उत्सुकता को और बढ़ा दिया है और अब फिल्म के ट्रेलर का इंतजार किया जा रहा है।


Content Editor

Shivani Soni

सबसे ज्यादा पढ़े गए

Related News