Urfi Javed करवाना चाहती हैं ब्रेस्ट सर्जरी, बहनें दे रही हैं सलाह,वीडियो हुआ वायरल

Wednesday, Sep 25, 2024-10:50 AM (IST)

मुंबई: सोशल मीडिया स्टार उर्फी जावेद किसी परिचय की मोहताज नहीं हैं। वो अपने अनोखे फैशन सेंस और बेबाक अंदाज के लिए जानी जाती हैं। इस वक्त वह अलग ही वजह से चर्चा में हैं। वो लगातार अपने प्राइवेट पार्ट की सर्जरी कराने की बात कर रही हैं। वह चाहती हैं कि वो अपने ब्रेस्ट की सर्जरी कराकर उनका साइज बढ़वा लें। इस फैसले को लेकर उनकी बहनें काफी चिंतित हैं।

PunjabKesari

हाल ही में उर्फी जावेद का एक वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है जिसमें वो अपनी बहनों के साथ इस मुद्दे पर चर्चा करती दिख रही हैं। वीडियो में उनकी बहन उन्हें सर्जरी कराने से रोकने की कोशिश कर रही है।

PunjabKesari

वीडियो में क्या है खास?

वीडियो में उर्फी की बहन, उरुसा, को बुलाकर उन्हें समझाने की कोशिश करती दिख रही हैं। बहन कहती हैं, "मम्मी तो यहां नहीं हैं, इसलिए मैंने रूसा को बुलाया ताकि वो उर्फी को समझा सके।" इस पर उर्फी गुस्से में जवाब देती हैं, "तुमने इसे इसलिए बुलाया है? तुम्हारा दिमाग खराब है क्या?"

बहन उर्फी से पूछती हैं, "तुम्हें सर्जरी क्यों करानी है?" इस पर उर्फी कहती हैं, "मेरी मर्जी।"

बहन फिर कहती हैं, "मर्जी तो ठीक है, लेकिन कोई वजह तो होगी?"

उर्फी जवाब देती हैं, "क्योंकि मेरे ब्रेस्ट छोटे हैं और मुझे बड़े चाहिए।"

इस पर बहन उन्हें समझाती हैं, "जब से तुमने वजन कम किया है, तभी से ये समस्या है, लेकिन तुमको पता है, सर्जरी के बाद जो सिलिकॉन डाला जाएगा, वो भारी होगा। तुम्हारे कंधे इतना भार नहीं उठा पाएंगे। तुम खुद इतनी हल्की हो, उसमें 200 ग्राम और जोड़कर क्या करोगी?"

उर्फी कहती हैं, "मैं पत्थर नहीं डलवा रही हूं।"

इस पर बहन मजाक में कहती हैं, "अगर करना ही है, तो 2-2 किलो के ब्रेस्ट रखकर थोड़ा प्रैक्टिस करके देख लो।"

 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Prime Flicks (@primeflickss)

वीडियो हो रहा है वायरल

उर्फी और उनकी बहनों के इस मजेदार वीडियो ने सोशल मीडिया पर काफी धूम मचा दी है। लोग इस पर तरह-तरह की प्रतिक्रियाएं दे रहे हैं। कुछ लोग उर्फी के फैसले का समर्थन कर रहे हैं, तो कुछ उनकी बहनों की चिंता को सही मान रहे हैं।

PunjabKesari

वह हमेशा से ही अपने बेबाक अंदाज के लिए जानी जाती हैं, और यह वीडियो भी उसी का एक उदाहरण है।


 


Content Editor

Shivani Soni

सबसे ज्यादा पढ़े गए

Related News