मलाइका के पिता के घर के बाहर कैमरे पर कैमरा देख भड़के वरुण धवन, कहा- गमगीन लोगों पर कैमरा पॉइंट करना बेहद असंवेदनशील

Wednesday, Sep 11, 2024-06:13 PM (IST)

बॉलीवुड तड़का टीम. 11 सितंबर को अचानक खबर सामने आई कि एक्ट्रेस मलाइका अरोड़ा के पिता ने 7वीं मंजिल से छलांग लगाकर आत्महत्या कर ली और उनकी मौत हो गई। इस खबर से न सिर्फ उनके परिवार को झटका लगा, बल्कि पूरी इंडस्ट्री भी शॉक्ड रह गईं। वहीं, जिस वक्त अनिल अरोड़ा के निधन की खबर सामने आई, उस वक्त एक्ट्रेस पुणे में थी और अफरा-तफरी में रोते हुए अपने पिता के घर पहुंची। जैसे ही मलाइका अपने पिता के घर पहुंची,उनके सामने कई पैपराजी के कई कैमरे ढेर हो गए और एक्ट्रेस रोती हुई चुपचाप आगे निकल गई। यह सब देखकर एक्टर वरुण धवन भड़क गए और उन्होंने मीडिया पर अपना गुस्सा निकाला है।

 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Voompla (@voompla)

गम के माहौल में मलाइका अरोड़ा के पिता के घर के बाहर पैपराजी की भीड़ देख वरुण धवन ने अपनी इंस्टाग्राम स्टोरी पर लिखा, “जो लोग गमगीन हैं और दुख मना रहे हैं, उनके चेहरे पर कैमरा पॉइंट करना बेहद असंवेदनशील चीज़ है। मेहरबानी करके सोचिए कि आप लोग क्या कर रहे हैं और जब आप ये कर रहे हैं तो कोई किस चीज़ से गुज़र रहा है, इस बारे में भी सोचिए। मैं समझता हूं कि ये काम है, लेकिन कभी-कभी दूसरे किसी व्यक्ति को ये ठीक नहीं लग सकता है।”

PunjabKesari


मालूम हो कि मलाइका के पिता ने सुबह 9 बजे छठी मंजिल से छलांग लगाई। कहा जा रहा है कि अनिल अरोड़ा पिछले काफी समय से बीमार थे, लेकिन मलाइका की मां ने इससे इनकार किया और कहा कि उन्हें कोई बीमारी नहीं थी। बस उनके घुटनों में दर्द रहता था। 

 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Viral Bhayani (@viralbhayani)


Content Writer

suman prajapati

सबसे ज्यादा पढ़े गए

Related News