जो सलमान की मदद करेगा..लॉरेंस बिश्नोई गैंग ने ली Baba Siddique की हत्या की जिम्मेदारी

Sunday, Oct 13, 2024-01:38 PM (IST)



मुंबई: एनसीपी (अजित पवार गुट) नेता बाबा सिद्दीकी की हत्या ने हर किसी को हैरान कर दिया। हर किसी के जहन में यही सवाल था कि उन्हें किसने मारा। वहीं अब लॉरेंस बिश्नोई गैंग ने बाबा सिद्दीकी के हत्या की जिम्मेदारी ली है। बिश्नोई गैंग ने फेसबुक पोस्ट कर इस हत्याकांड की जिम्मेदारी ली है।

PunjabKesari

 

पोस्ट सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है। इस पोस्ट में गैंग ने दावा किया है कि वे सलमान खान से कोई युद्ध नहीं चाहते थे लेकिन बाबा की हत्या की वजह उनके दाऊद इब्राहीम और अनुज थापन के साथ जुड़ाव था।जो भी कोई सलमान खान या दाऊद गैंग की हेल्प करेगा वो अपना हिसाब किताब लगा कर रखना।

PunjabKesari

पोस्ट के शुरुआत में लिखा गया-'ओ३म् जय श्री राम, जय भारत।" "जीवन का मूल समझता हूं, जिस्म और धन को मैं धूल समझता हूं। किया वही सत्कर्म था जो, निभाया मित्रता का धर्म था। सलमान खान हम ये जंग चाहते नहीं थे। पर तुमने हमरे भाई का नुकसान करवाया। आज जो बाबा सिद्दीकी के शराफत के पुल बांधे जा रहे हैं ये एक टाइम में दाऊद के साथ मकोका एक्ट में था। इसके मरने का कारण अनुज थापा और दाऊद को बॉलीवुड, राजनीती, प्रॉपर्टी डीलिंग से जोड़ना था।'

PunjabKesari

गैंग के सदस्य ने आगे लिखा-'हमारी किसी से कोई दुश्मनी नहीं है। पर जो भी सलमान खान और दाऊद गैंग की हेल्प करेगा, अपना हिसाब किताब लगा के रखना। हमारे किसी भी भाई को कोई भी मरवाएगा, तो हम प्रतिक्रिया जरूर देंगे, हम ने पहले वार कभी नहीं किया। जय श्री राम जय भारत, सलाम शहीदां नू।'

PunjabKesari

 घटना रात करीब 9.30 बजे बांद्रा में सिद्दीकी के बेटे जीशान के दफ्तर के पास हुई। 66 वर्षीय नेता जैसे ही अपनी गाड़ी में सवार हो रहे थे, तभी पैदल आए तीन हमलावरों ने उन पर गोलियां चला दीं। सिद्दीकी के सीने में गोली लगी और उन्हें लीलावती अस्पताल ले जाया गया, जहां उन्हें मृत घोषित कर दिया गया। 


Content Writer

Smita Sharma

सबसे ज्यादा पढ़े गए

Related News