क्या बेटी की परवरिश के लिए Deepika Padukone छोड़ देगी एक्टिंग? किसका पेरेंटिंग स्टाइल अपनाएगी Aishwarya या Alia

Saturday, Sep 14, 2024-05:13 PM (IST)

मुंबई: बॉलीवुड एक्ट्रेस दीपिका पादुकोण इन दिनों मदरहुड का आनंद ले रही हैं। 8 सितंबर को उन्होंने एक बेटी को जन्म दिया, जिससे फैंस खुशी से झूम उठे। उनकी बेटी की एक झलक पाने के लिए फैंस बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं, लेकिन दीपिका अभी अस्पताल में ही हैं। हाल ही में शहरूख खान दीपिका और उनकी नन्हीं बेटी से मिलने अस्पताल पहुंचे।

PunjabKesari

मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार, दीपिका अपनी बेटी के पालन-पोषण के लिए रणबीर कपूर और आलिया भट्ट के पैरेंटिंग स्टाइल को अपनाने पर विचार कर रही हैं। इसके साथ ही, वे ऐश्वर्या राय के पालन-पोषण के तरीके से भी प्रभावित हैं।

PunjabKesari

रिपोर्ट्स का कहना है कि दीपिका अपनी बेटी के लिए  नैनी रखने की योजना नहीं बना रही हैं और खुद ही उसकी देखभाल करेंगी। ऐश्वर्या राय ने अपनी बेटी आराध्या की परवरिश खुद की थी और नैनी का सहारा नहीं लिया, जिसे देखकर जया बच्चन ने उन्हें 'हैंड्स-ऑन मॉम' का टैग दिया था।

PunjabKesari

इस बीच, कुछ रिपोर्ट्स में यह भी दावा किया जा रहा है कि दीपिका पादुकोण एक्टिंग छोड़ सकती हैं और फिल्मी दुनिया से दूर हो सकती हैं, ताकि वे अपनी बेटी की परवरिश पर पूरी तरह ध्यान दे सकें। हालांकि, एक्ट्रेस ने इन दावों की पुष्टि नहीं की है। इसके अलावा, वह अपनी बेटी को मीडिया से दूर रखना चाहती हैं और पैपराजी से अनुरोध किया है कि उनकी बेटी की कोई तस्वीर न ली जाए।


Content Editor

Shivani Soni

सबसे ज्यादा पढ़े गए

Related News