पिता मुकेश को मिला पहला नेशनल अवॉर्ड तो भर आईं बेटी यामी गौतम की आंखें, बोलीं-आप पर गर्व है पापा!

Wednesday, Oct 09, 2024-09:15 AM (IST)

मुंबई: बाॅलीवुड एक्ट्रेस यामी गौतम के लिए 8 अक्टूबर का दिन बेहद ही खास रहा। दरअसल, यामी गौतम के पिता और  फिल्ममेकर मुकेश गौतम को पहला नेशनल अवॉर्ड मिला। Yami Gautam के पिता मुकेश गौतम को उनकी फिल्म 'बागी दी धी' के लिए 70वें नेशनल फिल्म अवॉर्ड में बेस्ट पंजाबी मूवी का अवॉर्ड मिला।

PunjabKesari

 

ऐसे में बेटी यामी इतनी खुश हैं कि अपनी भावनाओं को शब्दों में बयां नहीं कर पा रही हैं।यामी इस समारोह में शामिल नहीं हो सकीं लेकिन उन्होंने अपने पिता को अवॉर्ड लेते हुए देखने के इस खास पल को कैद कर लिया और अपने इंस्टाग्राम पर क्लिप पोस्ट कर दी।

PunjabKesari

 

इन तस्वीरों के साथ उन्होंने लिखा-'ये बहुत ही इमोशनल मोमेंट है, क्योंकि मेरे पिता मुकेश गौतम को उनकी फिल्म 'बागी दी धी' के लिए निर्देशक के रूप में पहला राष्ट्रीय पुरस्कार मिला।'

View this post on Instagram

A post shared by Yami Gautam Dhar (@yamigautam)

उन्होंने आगे लिखा-'भावनाओं को शब्दों में बयां नहीं किया जा सकता। मुझे उनकी बेटी होने पर गर्व है। उनका यहां तक का सफर सबसे मुश्किल रहा। फिर भी वो रुके नहीं। आपके परिवार को आप पर गर्व है, पापा।'

PunjabKesari

 

काम की बात करें तो यामी को पिछली बार 'आर्टिकल 370' में देखा गया था।पर्सनल लाइफ की बात करें तो यामी इस समय मदरहुड इंजॉय कर रही हैं। उन्होंने फिल्ममेकर आदित्य धर से शादी की थी। इसी साल 10 मई को उन्होंने बेटे को जन्म दिया। उसका नाम Vedavid रखा है।


Content Writer

Smita Sharma

सबसे ज्यादा पढ़े गए

Related News