सी-सेक्शन से हुईं 41 की Yuvika की डिलीवरी, 6 दिन की बेटी को हुआ जाॅन्डिस, दर्द से तड़पी एक्ट्रेस

Saturday, Oct 26, 2024-12:09 PM (IST)

मुंबई: टीवी के प्यारे कपल युविका चौधरी और प्रिंस नरूला के घर शादी के 6 साल बाद नन्हें बच्चे की किलकारी गूंजी। युविका चौधरी ने करवाचौथ के दिन प्यारी सी बेटी को जन्म दिया। घर में नन्हीं लक्ष्मी के आने के बाद पूरे चौधरी परिवार में खुशियों की लहर दौड़ पड़ी। लेकिन कुछ ही दिनों में ये खुशी चिंता में बदल गई।

PunjabKesari

 

दरअसल, युविका-प्रिंस की 6 दिन की बेटी को एक जानलेवा बीमारी का सामना करना पड़ा। अस्पताल से छुट्टी मिलने के कुछ समय बाद युविका की बेटी की तबीयत अचानक खराब हो गई। कपल की प्रिंसेस को जॉन्डिस यानि पीलिया हो गया है। इसकी जानकारी युविका ने अपने ब्लाॅग के जरिए दी। 

PunjabKesari

 

 

व्लॉग में युविका ने बताया-'डॉक्टर ने कुछ टेस्ट किए जिनमें पता चला कि मेरी बेटी को पीलिया हो गया है।'पीलिया एक सामान्य स्थिति है जो नवजात शिशुओं में अक्सर होती है। युविका ने कहा कि इसमें चिंता की कोई बात नहीं है लेकिन वह इस समय अपनी बेटी की देखभाल पर ध्यान केंद्रित कर रही हैं।

 

गौरतबल है कि युविका चौधरी ने सी-सेक्शन के जरिए बेटी को जन्म दिया। सी-सेक्शन डिलीवरी के बाद रिकवरी का समय थोड़ी लंबा हो सकता है और युविका ने इस बात का उल्लेख किया कि वह दर्द में हैं लेकिन अपनी बेटी के स्वास्थ्य के लिए चिंतित हैं। मातृत्व की इस नई यात्रा में आने वाली चुनौतियां और जिम्मेदारियां हर मां के लिए अद्वितीय होती हैं।


 


Content Writer

Smita Sharma

सबसे ज्यादा पढ़े गए

Related News