चिलम के मारे कश..नशे में जीनत अमान ने की थी Dum Maro Dum की शूटिंग,बेटी के लड़खड़ाते कदम देख भड़क गई थी मां

Tuesday, Sep 24, 2024-04:24 PM (IST)

मुंबई: दिग्गज एक्ट्रेस जीनत अमान आज किसी पहचान की मोहताज नहीं हैं। 70 के दशक की इस एक्ट्रेस ने बाॅलीवुड को कई सुपरहिट फिल्में दीं।,जीनत अमान को अपने दौर की बोल्ड एक्ट्रेस कहा जाता था और उनकी फिल्मों का लोगों के बीच अलग ही क्रेज देखने को मिलता था।

PunjabKesari

उनकी पाॅपुलर फिल्म 'हरे रामा हरे कृष्णा' का सुपरहिट गाना 'दम मारो दम' आज भी लोगों की जुबान हैं। हाल ही में जीनत ने अपने इस गाने की शूटिंग को लेकर चौंकाने वाला खुलासा किया है, जिसके बारे में लोगों को खबर तक नहीं थी।

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Zeenat Aman (@thezeenataman)

 

 जीनत अमान ने इंस्टाग्राम पर अपनी एक फोटो शेयर की है जिसमें उन्हें हाथ में चिलम पकड़े देखा जा सकता है। ये तस्वीर  'दम मारो दम' गाने की है। दिग्गज एक्ट्रेस ने फोटो के साथ एक लंबा चौड़ा नोट भी कैप्शन में शेयर किया है, जिसने तहलका मचा दिया है।  एक्ट्रेस ने कहा- 'हम लोग काठमांडू में हरे रामा हरे कृष्णा गाने की शूटिंग कर रहे थे। देव आनंद साहब ने गाने में शामिल होने के लिए सड़कों पर कई हिप्पियों को इकट्ठा करना था। हिप्पी तो बहुत खुश थे। उन्हें चिलम हैश के साथ पैक करने का मौका मिल रहा था और फ्री में खाना और पैसा मिल रहा था। देव आनंद सीन को बिल्कुल रियल बनाना चाहते थे। मेरे किरदार को नशे में धुत दिखना था।' 

PunjabKesari


एक्ट्रेस ने आगे कहा-'इसका सबसे आसान तरीका था कि हिप्पी प्रसाद में हिस्सा लेना। मैं टीनेज में थी और लगातार टेक के लिए चिलम के लंबे कश लगा रही थी। जब तक हमने दिल का पूरा काम खत्म किया, तब तक मैं पूरे नशे में थी।  मैं उस दिन होटल लौटने की हालत में नहीं थी।'

PunjabKesari

साल 1971 में आई इस मूवी में जीनत अमान ने एक ड्रग एडिक्ट लड़की का किरदार निभाया था और उनका नाम जसबीर जयसवाल था। देव आनंद उनके भाई बने थे जो उनकी तलाश में ही निकले थे। फिल्म का डायरेक्शन भी देव आनंद ने ही किया था।


 


Content Writer

Smita Sharma

सबसे ज्यादा पढ़े गए

Related News