साउथ स्टार पृथ्वीराज सुकुमारन ने मुंबई में खरीदा करोड़ों का फ्लैट, रणवीर सिंह-तृप्ति डिमरी तक के बने पड़ोसी

Tuesday, Sep 17, 2024-11:32 AM (IST)

मुंबई: मनोरंजन जगत के कई स्टार्स अब तक मुंबई में लग्जरी अपार्टमेंट ले चुके हैं। वहीं अब इस लिस्ट में साउथ के फेमस एक्टर पृथ्वीराज सुकुमारन का नाम जुड़ गया है। पृथ्वीराज सुकुमारन ने मुंबई के बांद्रा में पाली हिल जैसे पॉश एरिया में एक आलीशान डुप्लेक्स अपार्टमेंट खरीदा हैजो करीब 30 करोड़ का है। करोड़ों में खरीदी गई इस प्रॉपर्टी को उनके प्रोडक्शन हाउस 'पृथ्वीराज प्रोडक्शंस प्राइवेट लिमिटेड' ने खरीदा है। 

PunjabKesari

 

जानकारी के मुताबिक, Prithviraj Sukumaran का ये लग्जरी अपार्टमेंट 'नारायण टेरेस' में है, जो एक रेडी-टू-मूवी हाउसिंग सोसाइटी है। इसमें 3, 4 और 5 बीचेक अपार्टमेंट्स भी हैं। 

पृथ्वीराज के डुप्लेक्स अपार्टमेंट की बात करें तो ये 2,971 स्क्वायर फीट में फैला हुआ है। ये रहने के लिए एक शानदार जगह है, जिसमें चार पार्किंग स्पेस भी शामिल है, जो 413 वर्ग फीट में फैली हुई है। उन्होंने इसे सितंबर 2024 में खरीदा है। एक्टर ने 1.84 करोड़ की स्टाम्प ड्यूटी के साथ-साथ 30 हजार  की रजिस्ट्रेशन फीस भी चुकाया है। इसकी कुल कीमत 30.6 करोड़ है।

PunjabKesari


एक्टर और उनकी वाइफ सुप्रिया मेनन के पास इस एरिया में एक और अपार्टमेंट है, जिसकी कीमत करीब 17 करोड़ है। पिछले कुछ महीनों में रणवीर सिंह, तृप्ति डिमरी और अथिया शेट्टी और क्रिकेटर केएल राहुल जैसे एक्टर्स ने इस एरिया में प्रॉपर्टी खरीदी है।

वर्कफ्रंट की बात करें तो पृथ्वीराज इस समय 'एल2: एम्पुरान' की शूटिंग में बिजी हैं। वो Vilayath Buddha में भी नजर आएंगे।
 


Content Writer

Smita Sharma

सबसे ज्यादा पढ़े गए

Related News