It''s A Baby Boy: दूसरी बार मां बनीं ''हंगामा 2'' एक्ट्रेस प्रणिता सुभाष, 40 दिन के बेटे को गले लगा खूब लुटाया प्यार

Monday, Sep 30, 2024-09:01 AM (IST)

मुंबई: फिल्म 'हंगामा 2' एक्ट्रेस प्रणिता सुभाष दूसरी बार मां बन गई हैं। प्रणिता ने सितंबर महीने में प्यारे से बेटे को जन्म दिया। घर में नन्हें मेहमान के आने के बाद से ही एक्ट्रेस की खुशी सातवें आसमान पर हैं। वहीं अब एक्ट्रेस ने 40 दिन के बेटे संग प्यारी सी तस्वीरें शेयर की।

PunjabKesari

शेयर की तस्वीरों में प्रणिता अपने लाडले को बाहों में लिए खूब दुलार कर रही हैं। लुक की बात करें तो प्रणिता टाॅप और जींस में बेहद प्यारी लग रही हैं। वह कभी लाडले के माथे को चूमती तो कभी प्यार से उसे निहार रही हैं। वहीं उन्होंने अपने नन्हें बेटे को व्हाइट कपड़े में लपेट हैं। फैंस उनकी इन तस्वीरों को काफी पसंद कर रहे हैं। 

PunjabKesari

प्रणिता ने 5 सितंबर को प्यारी सी तस्वीरें शेयर कर अपने मां बनने की जानकारी दी थी। तस्वीरों में वब नवजात बच्चे को गोद में लिए हुए नजर आ रही हैं। उनके पति नितिन राजू उनके पास खड़े थे और अपने बच्चे को प्यार कर रहे थे। एक्ट्रेस ने पोस्ट में लिखा है- 'हमारे बच्चे को आए कुछ दिन हो गए हैं और ये मेरे जीवन के सबसे बिजी, लेकिन जादुई कुछ दिन रहे हैं।'

PunjabKesari


 एक्ट्रेस ने 25 जुलाई को सोशल मीडिया पर अपनी दूसरी प्रेग्नेंसी की घोषणा की। उन्होंने इंस्टाग्राम पर फोटोज शेयर किए, जिसमें वह ब्लैक बॉडीकॉन टॉप और जींस में अपना बेबी बंप फ्लॉन्ट कर रही हैं।

PunjabKesari


प्रणिता सुभाष ने 2021 में कोविड-19 महामारी के दौरान बिजनेसमैन नितिन राजू से शादी की। उन्होंने 2022 में बेटी अर्ना को जन्म दिया। 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Pranita Subhash (@pranitha.insta)

 

 

प्रणिता सुभाष ने 2010 में 'पोर्की' नाम की कन्नड़ फिल्म से एक्टिंग की शुरुआत की। बीते वर्षों में, उन्होंने कन्नड़, तेलुगू, तमिल, हिंदी और मलयालम फिल्मों में काम किया है। उनकी कुछ फिल्मों में 'भीमा थेराडाल्ली, 'अटारिंटिकी डेरेडी, 'मासु अंगिरा मसिलामणि' और 'बावा' शामिल हैं। प्रणिता बाॅलीवुड डेब्यू भी कर चुकी हैं। वह शिल्पा शेट्टी के साथ 'हंगामा 2' और अजय देवगन की फिल्म 'भुज: द प्राइड ऑफ इंडिया' में नजर आईं हैं। 


 

 

 


Content Writer

Smita Sharma

सबसे ज्यादा पढ़े गए

Related News