Aditi Rao Hydari से 7 साल बड़े हैं पति Siddharth, प्यार के आगे गिरी उम्र के फासले की दीवार

Monday, Sep 16, 2024-04:39 PM (IST)

मुंबई: एक्ट्रेस अदिति राव हैदरी और सिद्धार्थ, जो 2021 से रिलेशनशिप में थे, ने हाल ही में तेलंगाना के 400 साल पुराने श्री रंगनायकस्वामी मंदिर में शादी कर ली है। दोनों अब पति-पत्नी बन गए हैं।

उनकी गुपचुप शादी इस साल मार्च में सगाई के बाद हुई, जिसने उनके फैंस को चौंका दिया। इस नए कपल ने अपनी शादी की पहली तस्वीरें इंस्टाग्राम पर शेयर कीं और लिखा, "तुम मेरे सूरज, चंद्रमा और सभी सितारे हो... अनंत काल तक पिक्सी सोलमेट बने रहना... हंसी, कभी बड़े ना होना... अनंत प्रेम, रोशनी और जादू।"

PunjabKesari

अदिति और सिद्धार्थ की प्रेम कहानी

अदिति और सिद्धार्थ की पहली मुलाकात 2021 में तेलुगु फिल्म 'महा समुद्रम' की शूटिंग के दौरान हुई थी। उनकी डेटिंग लाइफ 2023 में चर्चा में आई, जब उन्होंने एक वायरल रील में तमिल फिल्म 'एनिमी' के गाने 'तम तम' पर डांस किया।

PunjabKesari

उम्र का अंतर

अदिति का जन्म 28 अक्टूबर 1986 को हैदराबाद में हुआ है, और उनकी उम्र 37 साल है। वहीं, सिद्धार्थ का जन्म 17 अप्रैल 1979 को चेन्नई में हुआ था, और उनकी उम्र 45 साल है। दोनों के बीच 7 साल का उम्र का अंतर है।

पहले के रिश्ते

अदिति की पहली शादी सत्यदीप मिश्रा से हुई थी, जो अब फैशन डिजाइनर मसाबा गुप्ता से शादी कर चुके हैं। सिद्धार्थ की यह दूसरी शादी है; उनकी पहली शादी मेघना नारायण से हुई थी, और दोनों का 2007 में तलाक हो गया था।

वर्कफ्रंट

अदिति को हाल ही में संजय लीला भंसाली की नेटफ्लिक्स ड्रामा सीरीज 'हीरामंडी' में देखा गया था, जबकि सिद्धार्थ ने कमल हासन के साथ 'इंडियन 2' में मुख्य भूमिका निभाई थी।


Content Editor

Shivani Soni

सबसे ज्यादा पढ़े गए

Related News