शादी के बाद Sonakshi Sinha ने शेयर की संडे सेल्फी, तस्वीरें देख झूम उठे फैंस

Monday, Sep 23, 2024-05:37 PM (IST)

मुंबई: सोनाक्षी सिन्हा और जहीर इकबाल की शादी हाल ही में सुर्खियों में रही, जब 23 जून को दोनों शादी के बंधन में बंधे। अब दोनों क्वालिटी टाइम बिता रहे हैं और उनके प्रशंसक दोनों से जुड़ी अपडेट्स का इंतजार कर रहे हैं। इसी बीच, सोनाक्षी ने अपने फैंस को एक प्यारा सा तोहफा दिया है।

PunjabKesari

हाल ही में एक्ट्रेस ने अपने इंस्टाग्राम पर एक संडे सेल्फी शेयर की है, जिसमें उनके कजरारे नैन फैंस का दिल लूट रहे हैं।

तस्वीर का आकर्षण
इस तस्वीर में सोनाक्षी ने स्ट्रिप्स वाले डीप नेक टॉप के साथ एक काले चेक्स वाली शर्ट पहनी हुई है। वह अपनी टोंड स्किन को फ्लॉन्ट करते हुए घर की बालकनी में पोज देती नजर आ रही हैं। उनके इस लुक को देखकर फैंस बेहद खुश हैं और उनकी तारीफ कर रहे हैं। एक यूजर ने लिखा, "सुपर पिक!"

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Sonakshi Sinha (@aslisona)

 

मेकअप और कैप्शन
उन्होंने इस खूबसूरत लुक को हल्के मेकअप और खुले बालों के साथ पूरा किया है, जो फैंस को खासा पसंद आ रहा है। तस्वीर के साथ उन्होंने कैप्शन में लिखा, “काफी टाइम हो गया संडे सेल्फी पोस्ट किए हुए...है ना?”

PunjabKesari

काम की बात
 सोनाक्षी के काम की बात करें, तो हाल ही में वह 'हीरामंडी: द डायमंड बाजार' नाम की वेब सीरीज में नजर आई थीं, जिसे दर्शकों ने काफी पसंद किया। इसके अलावा, वह करण रावल के निर्देशन में एक रोमांटिक थ्रिलर फिल्म की शूटिंग भी शुरू कर चुकी हैं, जिसे एकलोन प्रोडक्शन के बैनर तले बनाया जा रहा है।

 उनका नया लुक और अपकमिंग प्रोजेक्ट्स फैंस को बेहद पसंद आ रहा है, और वे उनकी सफलता की कामना कर रहे हैं।


Content Editor

Shivani Soni

सबसे ज्यादा पढ़े गए

Related News