IIFA के मंच पर ऐश्वर्या ने छूए गुरु ''मणिरत्नम'' के पैर,विदेशी धरती पर ''बच्चन बहू'' के भारतीय संस्कार पर फिदा हुए फैंस

Saturday, Sep 28, 2024-11:29 AM (IST)

मुंबई: 27 सितंबर को अबू धाबी में IIFA Awards 2024 का धूमधाम से आगाज हो रहा है। अबू धाबी में आयोजित ये अवॉर्ड आज 25 साल का हो जाएगा। शुक्रवार (27 सितंबर) से शुरू होकर 3 दिनों तक चलने वाले इस अवॉर्ड सेरेमनी में बॉलीवुड सितारे धूम मचाने वाले हैं।  शुक्रवार को इस अवाॅर्ड की ओपनिंग सेरेमनी थी। अब तक यहां कृति सैनन, शाहरुख खान, शाहिद कपूर, विक्की कौशल, उर्वशी रौतेला, बॉबी देओल, रेखा, अनन्या पांडे और सिद्धांत चतुर्वेदी जैसे स्टार्स पहुंच चुके हैं। इस अवार्ड फंक्शन से कई तस्वीरें और वीडियोज सामने आ चुकी हैं।  

PunjabKesari

इस इवेंट का सबसे यादगार पल तब आया जब ऐश्वर्या राय बच्चन ने मणिरत्नम को फिल्म 'पोन्नियिन सेलवन: II' के लिए बेस्ट डायरेक्टर (तमिल) का अवॉर्ड दिया और फिर उनके पैर छूए। ये खास और इमोशनल पल था जिसकी वीडियोज और तस्वीरें सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है।

PunjabKesari

वीडियो में आप देख सकते हैं कि अपने 'गुरु' मणिरत्नम को अवार्ड देने से पहले ऐश पैर छूकर उनसे आशीर्वाद लेती हैं। इसके बाद उन्हें गले लगाते हैं। विदेशी धरती पर ऐश्वर्या राय के संस्कार और गुरु के लिए उनका सम्मान देखल हर कोई उनकी तारीफ कर रहा है। 

PunjabKesari

बता दें कि आईफा 2024 के लिए ऐश्वर्या राय बच्चन ने ऑल ब्लैक लुक कैरी किया। उन्होंने ब्लैक कलर का गाउन पहना था जिसपर ब्राउन मोतियों से कढ़ाई की गई है।ऐश्वर्या राय ने अपना लुक ग्लोसी मेकअप, रेड लिपस्टिक और खुले बालों के साथ कंपलीट किया था।

PunjabKesari

 

आइफा में मीडिया से बातचीत के दौरान ऐश्वर्या ने धन्यवाद देते हुए कहा-'मणिरत्नम मेरे गुरु हैं। शुरू से ही उनके साथ काम करना मेरे लिए एक बड़ा सौभाग्य रहा है। 'पोन्नियिन सेलवन' में नंदिनी का किरदार निभाना और अपनी पूरी टीम के साथ इस फिल्म की सफलता का हिस्सा बनना मेरे लिए बेहद खास और गर्व की बात है।' 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by IIFA Utsavam (@iifautsavam)

 

 

 

 

 

 

 

 

 


Content Writer

Smita Sharma

सबसे ज्यादा पढ़े गए

Related News