एयरपोर्ट पर Bachchan परिवार को साथ देखकर भड़के Aishwarya के फैंस, बोले-जिस घर में सास और ननद की चलती है, उस घर में बहू नहीं रह सकती

Wednesday, Aug 28, 2024-11:13 AM (IST)

मुंबई: बॉलीवुड के पॉपुलर कपल्स में शामिल ऐश्वर्या राय बच्चन और अभिषेक बच्चन की पर्सनल लाइफ पिछले कुछ समय से मीडिया की सुर्खियों में रही है। तलाक की अफवाहों के बीच, अभिषेक बच्चन ने हाल ही में स्पष्ट किया था कि उनका तलाक नहीं हुआ है। इसके बावजूद, दोनों के रिश्ते को लेकर चर्चाएं थमने का नाम नहीं ले रही हैं।

PunjabKesari

इस बीच, हाल ही में अभिषेक बच्चन को अपने परिवार के साथ मुंबई एयरपोर्ट पर देखा गया। उनके साथ उनकी मां जया बच्चन  और बहन श्वेता भी मौजूद थीं। इस मौके पर बच्चन परिवार ने मीडिया के सामने जमकर पोज दिए और इस वीडियो ने सोशल मीडिया पर एक नई बहस को जन्म दे दिया है।

PunjabKesari

बता दें, बच्चन परिवार के साथ दिखने के बाद, लोगों ने सोशल मीडिया पर जया बच्चन और श्वेता बच्चन पर जमकर टिप्पणियां की हैं। कई यूजर्स ने जया और श्वेता को निशाने पर लिया। एक फैन ने लिखा, "जिस घर में सास और ननद की चलती है, उस घर में बहू नहीं रह सकती।" एक अन्य यूजर ने टिप्पणी की, "श्वेता बच्चन के ससुरालवाले भी खुश होंगे कि वो अपने परिवार से दूर हैं। लगता है वो अपने ससुराल में भी इसी तरह घर तोड़ती होंगी।" इसके अलावा, एक यूजर ने तो यह भी कहा कि जया और श्वेता को आराध्या की फिक्र नहीं है, और लिखा, "मुझे लगता है कि जया और श्वेता भूल चुकी हैं कि उनके घर में एक बहू और एक पोती भी हैं।"

 

 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Viral Bhayani (@viralbhayani)

इस प्रकार, ऐश्वर्या राय बच्चन और उनके परिवार की हालिया उपस्थिति ने एक बार फिर से सोशल मीडिया पर बहस का दौर शुरू कर दिया है।

 


Content Editor

Shivani Soni

सबसे ज्यादा पढ़े गए

Related News