Bigg Boss 18 में जाने को लेकर अनिरुद्धाचार्य महाराज ने माफी मांगी, बोले- मैं शो में केवल आशीर्वाद देने गया था

Thursday, Oct 10, 2024-01:32 PM (IST)

बॉलीवुड तड़का टीम. धार्मिक गुरू अनिरुद्धाचार्य जी महाराज यूं तो अपनी कथायों को लेकर चर्चा में रहते ही हैं, लेकिन पिछले दिनों उन्हें बिग बॉस 18 के प्रीमियर एपिसोड में देखा गया था। शो से इंकार करने के बावजूद उनके सेट पर जाने को लेकर लोग काफी हैरान हुए थे और तरह-तरह के सवाल करते नजर आए थे। वहीं, अब अनिरुद्धाचार्य जी  बिग बॉस 18 में शामिल होने को लेकर  अपने चाहने वालों से माफी मांगी है। उन्होंने कहा कि अगर मेरे इस फैसले से किसी को निराशा हुई, उनसे मैं माफी मांगता हूं। 

सोशल मीडिया पर अनिरुद्धाचार्य महाराज के शो में शामिल होने के बाद का एक वीडियो वायरल हो रहा है। इस वीडियो में अनिरुद्धाचार्य जी कहते हैं, 'यदि मेरे उस बिग बॉस में जाने से किसी सनातनी का दिल दुखा है तो ये बेटा आपका भाई, आपका दास सारे सनातनियों से क्षमाप्रार्थी है। आज जरूर क्षमा करिएगा क्योंकि मेरा उद्देश्य सनातन का प्रचार करना है'। 
 
 
अनिद्धाचार्य जी ने कहा, 'और मैं एक बार फिर आप से कह दूं, आपसे क्षमा मागूंगा। मैं फिर कहना चाहूंगा कि मैंने कहा था कि मैं बिग बॉस में नहीं जाऊंगा, लेकिन मैं बिग बॉस में नहीं गया। बिग बॉस 18 में जाने वाले जो अतिथि रहे मैं उनमें शामिल नहीं रहा। मैं आशीर्वाद देने केवल अतिथि के रूप में गया था। 

उन्होंने कहा, मैं ये भी साफ करना चाहता हूं कि मैंने पहले भी कहा था, मैं बिग बॉस में नहीं जाऊंगा। मैं एक प्रतिभागी के तौर पर शो में नहीं गया। मैं शो में केवल आशीर्वाद देने गया था। 
 


Content Writer

suman prajapati

सबसे ज्यादा पढ़े गए

Related News