दुर्गा पंडाल में रूपाली गांगुली ने गाल रगड़कर लाडले को लगाया गुलाल,मां-बेटे के वीडियो पर फैंस ने लुटाया प्यार

Sunday, Oct 13, 2024-08:56 AM (IST)

मुंबई: 12 अक्टूबर को पूरे देश में दशहरे का त्योहार मनाया गया। इसके अलावा पूर्वोत्तर में दुर्गापूजा के आखिरी दिन मां की विधिवत विदाई हुई। आज के दिन दुनिया भर के बंगाली समुदाय की महिलाओं ने 'सिंदूर खेला' खेला। दशहरे पर बॉलीवुड और टेलीविजन सेलिब्रिटीज ने कई सारे पंडालों में सिन्दूर खेला के मजे लिए।

PunjabKesari

 

 

उनके बीच रूपाली गांगुली भी थीं। रूपाली गांगुली बेटे रुद्रांश के साथ पंडाल में पहुंची थी। पंडाल में सिंदूर खेला खेलने आईं रूपाली का एक वीडियो सामने आया है। वीडियो में, Rupali Ganguly को अपने बेटे को गले लगाते हुए और अपने चेहरे पर लगे सिन्दूर को उसके चेहरे पर रगड़ते हुए देखा गया। उन्होंने अपने बेटे को अपने पास लाकर पहले उसकी ओर देखा। मां-बेटे कैमरे के सामने मुस्कुराते नजर आ रहे हैं। 

PunjabKesari

 

लुक की बात करें तो रूपाली को पारंपरिक सफेद और लाल बंगाली साड़ी में देखा गया। उन्होंने साड़ी को पारंपरिक बंगाली तरीके से लपेटा था।

 

PunjabKesari

इसके साथ ही एक्ट्रेस ने पारंपरिक सोने के गहनों के साथ अपने लुक को पूरा किया। वहीं उनके बेटे ने सफेद और नीले रंग का कुर्ता पहना था।

View this post on Instagram

A post shared by Viral Bhayani (@viralbhayani)

बता दें कि रूपाली गांगुली ने 1996 में 'अंगारा' से बॉलीवुड में डेब्यू किया। इसके बाद उन्होंने कई फिल्मों में काम किया लेकिन गांगुली को प्रसिद्धि तब मिली जब उन्होंने टेलीविजन शोज में काम करना शुरू किया। वह भारतीय टेलीविजन पर कुछ हिट सीरियल्स का हिस्सा रही हैं, जैसे 'संजीवनी: ए मेडिकल बून', 'साराभाई वर्सेज साराभाई', 'कहानी घर घर की', और 'आपकी अंतरा'। 2004 में 'साराभाई वर्सेज साराभाई' में मोनिशा साराभाई का रोल करके वो एक घरेलू नाम बन गईं। इन दिनों रूपाली 'अनुपमा' में नजर आ रही हैं। 


 


Content Writer

Smita Sharma

सबसे ज्यादा पढ़े गए

Related News