मां ऐश संग रेड कार्पेट पर छाईं आराध्या ,बच्चन फैमिली की लाडली ने फैशन से कर दी सबकी छुट्टी

Monday, Sep 16, 2024-07:23 PM (IST)


मुंबई: फिल्म इंडस्ट्री में आज के समय कई ऐसे स्टार्स किड्स हैं जो खूब लाइलाइट लूटते हैं। इस लिस्ट में अमिताभ बच्चन की पोती और अभिषक बच्चन और ऐश्वर्या राय की लाडली आराध्या का नाम शामिल हैं। आराध्या की तस्वीरें सामने आते हैं इंटरनेट पर छा जाती हैं।

PunjabKesari

 

 

हाल ही में आराध्या को मम्मी ऐश के साथ दुबई में साउथ इंडियन इंटरनेशनल मूवी अवार्ड्स (SIIMA) सेरेमनी में स्पाॅट किया गया। इस दौरान आराध्या का गजब ट्रांसफाॅर्मेशम देखने को मिला। आराध्या सिल्वर शिमरी को-ऑर्ड सेट में बेहद ही प्यारी लगी। बच्चन खानदान की लाडली ने आईलाइनर और लिपग्लाॅस से लुक को पूरा किया था।

PunjabKesari

 

हेयरस्टाइल की बात करें तो आराध्या ने साइड पार्ट के साथ बालों को कर्ल किया था। वहीं ऐश ब्लैक अनारकली सेट में अप्सरा सी दिखीं। अवॉर्ड शो के लिए ऐश्वर्या ने जो ब्लैक अनारकली गाउन सेट पहना था, वह इंट्रीकेट पैटर्न में शिमरी गोल्ड सेक्विन कढ़ाई से सजाया गया है।

PunjabKesari

अनारकली कुर्ते में एक फर्श-ग्रेजिंग हेमलाइन, फुल स्लीव्स और वी स्लिट के साथ उठा हुआ बंदगला कॉलर है जो फ्लोई सिल्हूट में कैस्केडिंग स्कर्ट के साथ परफेक्ट लग रहा है। अपने आउटफिट की चमक को बरकरार रखने के लिए ऐश्वर्या ने जूलरी मिनिमल ही सिलेक्ट की।

PunjabKesari

उन्होंने सोने के हीरे-कट वाले झुमका ईयररिंग और स्टेंटमेंट अंगूठी पहनी थी। जबकि ग्लैम के लिए ग्लॉसी पिंक शेड लिपस्टिक, मैचिंग आई शैडो और रूज टिंटेड आई शैडो के साथ विग्ड आईलाइनर और मस्कारा लगाया था।मां-बेटी की जोड़ी को रेट कार्पेट इवेंट में हाथों में हाथ डाले हुए देखा गया।

PunjabKesari


Content Writer

Smita Sharma

सबसे ज्यादा पढ़े गए

Related News